Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रेल मंत्री को किया ट्वीट भी नहीं आया काम, ट्रेन के टॉयलेट में छिपकर इस विधायक ने बचाई जान, जाने क्या है पूरा मामला

मध्यप्रदेश में ट्रेन में एक महिला के साथ आरपीएफ अफसर की छेड़खानी का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि एक पूर्व विधायक के साथ अभद्रता का एक और सनसनी खेज मामला सामने आया है।

समाजवादी पार्टी के डॉ. सुनीलम
X
Former MLA Dr. sunilam

मध्यप्रदेश में ट्रेन में एक महिला के साथ आरपीएफ अफसर की छेड़खानी का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि एक पूर्व विधायक के साथ अभद्रता का एक और सनसनी खेज मामला सामने आया है। बैतूल की मुलताई विधानसभा सीट से 2 बार विधायक रह चुके समाजवादी पार्टी के डॉ. सुनीलम को गोंडवाना एक्सप्रेस में बिना टिकट चढ़ा एक युवक करीब 3 घंटे तक उनसे अभद्रता करता रहा यहां तक उन्हें जान से मारने की धमकी दे डाली।

इसके बाद पूर्व विधायक को ट्रेन के टॉयलेट में छिपकर अपनी जान बचानी पड़ी। इसमें सबसे गंभीर बात यह है कि डॉ. सुनीलम ने रेल मंत्री और पीएमओ से लेकर करीब एक दर्जन महकमों को ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी, लेकिन उन्हें समय पर मदद नहीं मिली। आखिरकार अंत में उन्हें बैतूल जीआरपी में शिकायत दर्ज करानी पड़ी।


दिल्ली से मुलताई के लिए सफर कर रहे थे डॉ. सुनीलम

मुलताई के पूर्व विधायक डॉ. सुनीलम गोंडवाना एक्सप्रेस ट्रेन कोच B1/17 में दिल्ली से मुलताई तक सफर कर रहे थे। इस दौरान भोपाल के पहले एक स्टेशन पर बिना टिकट के एक युवक महिला के साथ ट्रेन में चढ़ गया और गाली गलौज करने लगा। इससे लोग नींद से जाग गए। जब पूर्व विधायक सुनीलम ने युवक को समझाने की कोशिश की तो युवक उनसे ही उलझ गया। इसके बाद भोपाल स्टेशन आने पर जान से मारने की धमकी दे दी। घबराए विधायक ने खुद की जान बचाने के लिए करीब 1 घंटे टॉयलेट में बिताए।

रेलवे पीएमओ को किए ट्वीट पर नहीं मिली मदद

विवाद के दौरान डॉ. सुनीलम ने पीएमओ, रेल मंत्रालय, रेल मंत्री, जीआरपी, आरपीएफ को एक दर्जन से ज्यादा ट्वीट किए। उनके ट्वीट पर रिप्लाई भी मिला, लेकिन कोई मदद नहीं मिली। आखिरकार डॉ. सुनीलम ने बैतूल पहुंचकर जीआरपी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

फिलहाल, बैतूल जीआरपी ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। यह भी स्वीकारा कि इतने ट्वीट्स के बावजूद किसी जिम्मेदार अधिकारी ने डॉ. सुनीलम की मदद नहीं की।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story