Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नाना-नानी के यहां छुट्टियां मनाने आई दो मासूम ने खाई जहरीली वस्तु, दोनों की हालत नाजुक

नाना नानी के घर छुट्टी मनाने आईं 5 साल की दो मासूम बच्चियों ने खेल खेल में ज़हरीली वस्तु का सेवन कर लिया। जिससे उन्हें उल्टी होना शुरू हुई और फिर वह बेहोश हो गई। जिनका इलाज जिला अस्पताल में जारी है।

नाना-नानी के यहां छुट्टियां मनाने आई दो मासूम ने खाई जहरीली वस्तु, दोनों की हालत नाजुक
X

कटनी। नाना नानी के घर छुट्टी मनाने आईं 5 साल की दो मासूम बच्चियों ने खेल खेल में ज़हरीली वस्तु का सेवन कर लिया। जिससे उन्हें उल्टी होना शुरू हुई और फिर वह बेहोश हो गई। जिनका इलाज जिला अस्पताल में जारी है।

दरअसल यह पूरा मामला कटनी जिले के उमरियापान थाना क्षेत्र मुरवारी ग्राम का है। जहां 5 साल की दो बच्चियां जिनका नाम निहारिका और आस्था काछी है जबलपुर से अपने नाना के घर ग्राम मुरवारी में छुट्टियां मनाने आई हुई ​थीं। खेल खेल में दोनों ने मंगलवार को जहारीली वस्तु का सेवन कर लिया जिसके बाद दोनों की हालत खराब हो गई और उन्हें उल्टी होने लगी।


अचानक दोनों बच्चियों की तबियत खराब होता देख परिजन आनन फानन में उमरियापान के स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने बच्चियों की बिगड़ती हालत देख उन्हें कटनी जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। परिजनों ने 108 एम्बुलेस की सहायता से कटनी जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने बताया कि बच्चियों की हालत नाजुक है फिलहाल दोनों का इलजा चल रहा है।

जिला अस्पताल के डॉ. केपी श्रीवास्तव ने बताया कि इन दोनों बच्चियों ने किसी जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया है जिस वजह से उन्हें उल्टियां होने लगी और तेज सांसे चलने लगी थी जिनका इलाज जारी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story