Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दो ट्रकों के बीच फंसे ऑटो के उड़े परखच्चे, मौके पर ही 3 की मौत, 4 घायल Watch Video

अमरपाटन के नादान देहात थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे पर शनिवार शाम दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसें में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना नादान देहात थाना क्षेत्र के जरियारी मोड़ के पास रैकवार गांव की बताई जा रही है। जिसमें दो ट्रकों के भिड़त के बीच ऑटो फंस गया।

दो ट्रकों के बीच फंसे ऑटो के उड़ परखच्चे,  मौके पर ही 3 की मौत, 4 घायलtruck auto accident on national highway 3 dead 4 injured in amarpatan

सतना। अमरपाटन के नादान देहात थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे पर शनिवार शाम दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसें में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना नादान देहात थाना क्षेत्र के जरियारी मोड़ के पास रैकवार गांव की बताई जा रही है। जिसमें दो ट्रकों के भिड़त के बीच ऑटो फंस गया। घटना के वक्त ऑटो में सवार 7 लोग मैहर स्टेशन जा रहे थे।

इसी दौरान NH 7 पर जरियारी मोड़ के पास ऑटो चालक सामने जा रहे ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश करने लगा तभी सामने से आ रहे दूसरे ट्रक से ऑटो की भिड़ंत हो गई। वहीं पीछे से आ रहे ट्रक ने भी ऑटो को टक्कर मार दी।

जिसकी वजह से ट्रकों की चपेट में आने से ऑटो के परखच्चे उड़ गए। ऑटो में सवार एक छात्र, छात्रा और एक युवक समेत 3 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं 4 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। बताया जा रहा है कि एक ट्रक चालक, ट्रक लेकर फरार हो गया। वहीं, दूसरा ट्रक मौके पर पाया गया है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया है। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तत्काल उपचार के लिए नजदीकी अस्पताले ले जाया गया है। फिलहाल पुलिस ने शवों को पीएम के लिए भेज आगे की कार्रवाई कर रही है।


Share it
Top