Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जब पर्यटकों के पीछे दौड़ पड़ा बाघ, दुम दबाकर भागे जंगल सफारी घूमने आए पर्यटक

जिले के सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के बोरी चूरना में जंगल सफारी घूमने गए पर्यटकों की जान उस वक़्त आफत में आ गई जब एक बाघ पर्यटक की जीप के पीछे दौड़ने लग गया।

जब पर्यटकों के पीछे दौड़ पड़ा बाघ, दुम दबाकर भागे जंगल सफारी घूमने आए पर्यटकTiger running behind tourists in hoshangabad

होशंगाबाद। जिले के सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के बोरी चूरना में जंगल सफारी घूमने गए पर्यटकों की जान उस वक़्त आफत में आ गई जब एक बाघ पर्यटक की जीप के पीछे दौड़ने लग गया। पर्यटक अपने परिवार के साथ जंगल सफारी का मजा ले रहे थे। अचानक जब बाघ पर सभी की नजर पड़ी तो सफारी चालक ने होशियारी की और वहां से गाड़ी भगा दी। इसी बीच बाघ भी उनके पीछे लग गया। यह देखकर सफारी में बैठे लोग थोड़ी देर के लिए घबरा गए। हालांकि ड्राइवर की सूझबूझ से सभी पर्यटक सकुशल वापस लौट आए।

पर्यटक ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ सतपुडा टाइगर रिजर्व के पार्क घूमने गए थे। वे इस दौरान चूरना के रेस्ट हाउस में रुके थे। उन्हें जंगल सफारी के करीब 20 मिनिट बाद रोड किनारे एक बाघ अचानक बैठा हुआ मिला। बाघ पर्यटक की जीप के पीछे लपक गया। इस दौरान ड्राइवर ने अपनी सूझबूझ के चलते जीप की स्पीड बढ़ाकर पर्यटकों की जान बचा ली। इस दौरान पर्यटकों को एक अन्य बाघ भी देखने को मिला।

Share it
Top