Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रहरी की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर बाल संप्रेक्षण गृह से फरार हुए तीन बालक आरोपी, इस साल की दूसरी घटना Watch Video

हत्या के प्रयास के मामले में बाल संप्रेक्षण गृह में सजा काट रहे तीन किशोर मंगलवार देर रात ड्यूटी में तैनात प्रहरी की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर फरार हो गए। तीनों आरोपी के भिंड के रहने वाले हैं।

प्रहरी की आंख में मिर्ची पाउडर कर बाल संप्रेक्षण गृह से फरार तीन बालक आरोपी
X
three children accused absconding from the child protection house

मुरैना। हत्या के प्रयास के मामले में बाल संप्रेक्षण गृह में सजा काट रहे तीन किशोर मंगलवार देर रात ड्यूटी में तैनात प्रहरी की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर फरार हो गए। तीनों आरोपी के भिंड के रहने वाले हैं। इस घटना के बाद पुलिस हरकत में तो आई लेकिन फरार आरोपियों का पता नहीं लग सका। इस साल की यह दूसरी घटना है बाल संप्रेक्षण गृह से कैदी फरार हुए हैं।


घटना के बाद से कोतवाली पुलिस बाल आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है, लेकिन अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। बता दें इसके पहले गत 27 अप्रैल को दो बाल आरोपी रोशनदान तोड़कर फरार हो गए थे। इस तरह से बाल आरोपियों के भागने से यहां की सुरक्षा व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है।


यह कोई पहला मामला नहीं पिछले 4 साल में यहां से 16 बाल अपचारी फरार हो चुके हैं। रिकॉर्ड पर नजर डालें तो वर्ष 2011 में यहां से 3 बाल अपचारी, वर्ष 2016 में 5 बाल अपचारी, 2018 में यहां से 6 बाल अपचारी और 2019 के अप्रैल यहां से फिर 2 बाल अपचारी फरार हो गए, और इसके बाद तीन और आरोपी फरार हो गए।


और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story