Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

व्यापारी से लूटपाट करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार, पुलिस को मिली कामयाबी

मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के पचोर थाना क्षेत्र में गत 20 अप्रैल को एक व्यापारी के साथ 4 लोगों ने लूट की थी। जिसके बाद पीड़ित व्यापारी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

उत्तराखंड में फिल्मी स्टाइल में लूट, पेट्रोल पंप मालिक को गोली मार 12 लाख लूटे
X
12 Lakh Loot From Petrol Pump Owner After Firing In Premnagar Dehradun

राजगढ़। मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के पचोर थाना क्षेत्र में गत 20 अप्रैल को एक व्यापारी के साथ 4 लोगों ने लूट की थी। जिसके बाद पीड़ित व्यापारी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने रविवार को 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया वहीं एक आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है।

मामला पचोर थानांतर्गत का है जहां 20 अप्रैल को अकोदिया के रहने वाले व्यापारी दीपक राठौर कुंभराज मंडी में अपनी फसल बेचकर घर वापस लौट रहा था तभी उधनखेड़ी के पास घात लगाए बैठे चार लूटेरों ने व्यापारी के साथ लूटपाट की और उसके सारे पैसे लेकर भाग गए।

घटना के तुरंत बाद पीड़ित व्यपारी ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवाई। इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आज लूट के 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया है और उन पर अपराध क्रमांक 184/19 धारा 382,,394 में अपराध पंजीबद्ध किया है। आरोपियों के पास से व्यपारी से लुटे गए 15000 रुपये सहित दो मोबाइल जप्त किये।

वहीं लूट की वारदात करने वाले आरोपियों के नाम इमरान, फरीद और नाना है वहीं अभी हुकम अभी फरार है। चारों अपराधी छोटी बैरसिया थाना नरसिंहगढ़ के निवासी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story