Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रभारी मंत्री के सम्बोधन के दौरान जब हिलने लगा टेंट, सुरक्षा छोड़ पंडाल बचाने में लगे सुरक्षाकर्मी Watch Video

मध्यप्रदेश के राजगढ़ में आज बड़ा हादसा होने से उस समय बच गया राजगढ़ में नगरीय प्रशासन एवं राजगढ़ के प्रभारी मंत्री जयवर्धन सिंह एक कार्यक्रम में भाषण दे रहे थे। भाषण के दौरान अचानक तेज हवा की वजह से पंडाल हिलने लगा।

प्रभारी मंत्री के सम्बोधन के दौरान जब हिलने लगा टेंट
X
tents started moving during the address of the minister in charge

मध्यप्रदेश के राजगढ़ में आज बड़ा हादसा होने से उस समय बच गया राजगढ़ में नगरीय प्रशासन एवं राजगढ़ के प्रभारी मंत्री जयवर्धन सिंह एक कार्यक्रम में भाषण दे रहे थे। भाषण के दौरान अचानक तेज हवा की वजह से पंडाल हिलने लगा। पंडाल को गिरने से बचाने के लिए मंत्री जी की सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मी उनकी सुरक्षा छोड़ पंडाल को गिरने से बचाने की जद्दोजहद में लग गए।

राजस्थान के बाड़मेर जिले के जसोल में 24 जून को टेंट गिरने से 15 लोगों की मौत हो गई थी। लेेकिन इसके बावजूद हादसे से सबक नहीं लिया जा रहा है। ऐसा ही नजारा मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के ब्यावरा में देखने काे मिला।

दरअसल, पूरा मामला ब्यावरा के पीपल चौराहे पर महिला सम्मान के कार्यक्रम में नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। मंत्री जी के सम्बोधन के दौरान तेज हवा व बारिश के कारण टेंट हिलने लगा और देखते ही देखते टेंट गिरने लगा। जिसे बचाने के लिए मंत्री जी की सुरक्षा में लगे सारे पुलिस कर्मी सुरक्षा छोड़ टेंट का पाइप पकड़कर खड़े हो गए ताकि टेंट गिरने न पाए।


और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story