Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CM कमलनाथ के बयान ''अभी तो ये ट्रेलर है'' पर शिवराज का पलटवार, कहा- बीजपी कोई रसगुल्ला नहीं!

भाजपा नेता रामकृष्ण कुसुमारिया के कांग्रेस में शामिल होने के बाद प्रदेश मुखिया कमलनाथ के बयान ''अभी तो ये ट्रेलर है'' पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तीखा प्रहार किया है। पूर्व मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा बीजेपी कोई रसगुल्ला नहीं है।

CM कमलनाथ के बयान अभी तो ये ट्रेलर है पर शिवराज का पलटवार, कहा- बीजपी कोई रसगुल्ला नहीं!
X
भोपाल। भाजपा नेता रामकृष्ण कुसुमारिया के कांग्रेस में शामिल होने के बाद प्रदेश मुखिया कमलनाथ के बयान 'अभी तो ये ट्रेलर है' पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तीखा प्रहार किया है। पूर्व मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा बीजेपी कोई रसगुल्ला नहीं है।
दरअसल, भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता माने जाने वाले रामकृष्ण कुसुमारिया कांग्रेस में शामिल हो गए है। जिसके बाद छिंदवाड़ा में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा, अभी तो ये ट्रेलर है आगे-आगे देखिए होता है क्या।
फिर क्या पूर्व मुख्यमंत्री पीछे रहने वाले थे उन्होंने भी करार जवाब देते हुए सीएम कमलनाथ पर हमला बोल दिया। उन्होंने कहा बीजेपी कोई रसगुल्ला नहीं है पार्टी का हर कार्यकर्ता पूरे तरीके से अनुशासित और पार्टी के लिए समर्पित है।
इतना नहीं शिवराज ने प्रदेश में लगातार हो रहे ताबरतोड़ तबादलों पर भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, मुख्यमंत्री के नाम पर कोई सुपर पावर तबादलों में जुटा है। इस तरह बार-बार के तबादलों से अफसरों का मनोबल गिरता है। तबादलों के जरिए अराजकता का माहौल बन रहा है।
वहीं कमलनाथ सरकार में वित्त मंत्री तरुण भनोट ने शिवराज सिंह चौहान के तबादलों पर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सरकार बदलती है तो अधिकारी भी बदलते हैं। ऐसा पहली बार किसी राज्य में नही हो रहा है। बीजेपी शासनकाल मे भी अधिकारियों के तबादले होते थे। सरकार में कोई सुपर पावर नहीं है। सीएम कमलनाथ 9 बार लगातार सांसद रहे हैं उन्हें किसी सुपर पावर की जरूरत नही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story