Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Satna Kidnapping: मास्टरमाइंड शिक्षक ने दिया था जुड़वा भाईयों के अपहरण का आइडिया, और फिर...

चित्रकुट में दो जुड़वा बच्चों के अपहरण और फिर हत्या के मामले में रीवा रेंज के आईजी चंचल शेखर ने बताया कि सीतापुर निवासी एक शिक्षक ने अपहरकर्ताओं को बच्चों का अपहरण करने का आइडिया था।

Satna Kidnapping: मास्टरमाइंड शिक्षक ने दिया था जुड़वा भाईयों के अपहरण का आइडिया, और फिर...
X

सतना। चित्रकुट में दो जुड़वा बच्चों के अपहरण और फिर हत्या के मामले में रीवा रेंज के आईजी चंचल शेखर ने बताया कि सीतापुर निवासी एक शिक्षक ने अपहरकर्ताओं को बच्चों का अपहरण करने का आइडिया था। वहीं अपहरणकर्ताओं को फिरौती की रकम देने के लिए यूपी पुलिस ने बच्चों के पिता की मदद की थी। जबकि इस बारे में मध्यप्रदेश पुलिस को कुछ नहीं पता था।

बताया जा रहा है सीतापुर निवासी एक शिक्षक रामकृष्ण यादव बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने के लिए उनके घर जाता था। उसने ही अपने साथियों को बताया था बच्चों के पिता के पास बहुत पैसा है। इसके बाद अपहरणकर्ताओं ने बच्चों के अपहरण की योजना बनाई। 11 फरवरी को अपहरण का प्रयास किया था, लेकिन दो स्कूल बसों के साथ में जाने से ये लोग अपहरण नहीं कर पाए थे। फिर 12 फरवरी को दोबारा अपहरण का प्रयास किया गया जिसमें अपहरणकर्ता सफल गए। 13 फरवरी को अपहरणकर्ताओं ने बच्चों के पिता को फिरौती के लिए फोन किया। बच्चों से पिता की 18-19 फरवरी को शाम 4 बजे के आसपास बात कराई गई थी।
पुलिस ने द्वारा मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को गुमराह करने के लिए अपहरणकर्ताओं ने शुरू के ​4 दिन बच्चों को जगह बदल बदलकर रखा था। ताकि किसी को भी कुछ भी ना पता चल सके।
इसके बाद बच्चों के पिता से फिरौती की रकम के लिए संपर्क किया। फिरौती की रकम मिलने के बाद अपनी पहचान छुपाने के लिए जुड़वां भाइयों की पानी में डुबोकर निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि बांदा जिले के मरका घाट में मंदिर के पास दोनों भाइयों को जंजीर से बांधा और फिर एक और जंजीर से पत्थर बांधकर घाट के नीचे फेंक दिया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story