Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मध्य प्रदेश समाचार : सनसनीखेज वारदातों का शहर बना सतना, बदमाशों पर नहीं रहा पुलिस का खौफ, हर रोज हो रही एक नई वारदात

एक के बाद एक सनसनीखेज वारदात से पूरा शहर दहशत में हो चुका है। कहीं अपहरण कहीं हत्या तो कहीं लूट की वारदातों से सतना पुलिस की कार्यप्रणाली पर सीधा सवाल उठा रहा है।

मध्य प्रदेश समाचार : सनसनीखेज वारदातों का शहर बना सतना, बदमाशों पर नहीं रहा पुलिस का खौफ, हर रोज हो रही एक नई वारदात
X
मनोज रजक, सतना। एक के बाद एक सनसनीखेज वारदात से पूरा शहर दहशत में हो चुका है। कहीं अपहरण कहीं हत्या तो कहीं लूट की वारदातों से सतना पुलिस की कार्यप्रणाली पर सीधा सवाल उठा रहा है। एक बार फिर दिनदहाड़े मोबाइल शॉप की दुकान पर कट्टे से फायर किया गया कट्टा लहरा कर बदमाशों ने 5 लाख रुपए की मांग की। घटना से यह साबित होता है कि पुलिस का खौफ अपराधियों से समाप्त हो चुका है ।
सतना से रीवा रोड स्थित हीरा टेलीकॉम मोबाइल शॉप में कट्टे से फायर कर 5 लाख रुपए गुंडा टैक्स देने की धमकी दी गई। घटना को दो नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने अंजाम दिया है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना के बाद से शहर के व्यापारियों में दहशत और पुलिस के प्रति आक्रोश देखा जा रहा है।
आपको बता दें बुधवार रात दो पहिया वाहन से दो नकाबपोश मोबाइल शॉप के सामने आकर रुके उनमें से एक व्यक्ति मुंह पर नकाब बांधकर मोबाइल शॉप के अंदर एक पर्ची देने पहुंचा जिस पर्ची में 5 लाख की गुंडा टैक्स देने की बात लिखी हुई थी।
वहीं व्यक्ति दुकान से बाहर निकलते ही हवाई फायर कर मौके से फरार हो गया मामले की सूचना पुलिस को दी गई पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन अपराधियों का कोई सुराग नहीं जुटा सकी। घटना के बाद से दुकान संचालक और बाजार के अन्य व्यापारी दहशत में है। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी मीडिया के सवालों से बचते नजर आए घटना के संबंध में पुलिस से जब सवाल पूछा गया तो कैमरा देखते ही चलते बने।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story