Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मध्य प्रदेश समाचार : VIdeo: टैंकर की चपेट में आए मासूम की दर्दनाक मौत, आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम, मौेके पर पुलिस बल तैनात

नेशनल हाइवे 39 पर आज सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में तेज रफ्तार भारत पेट्रालियम के टैंकर 13 वर्षीय मासूम को बुरी तरह से रौंदते हुए निकल गया। मासूम को रौंदते हुए टैंकर भी अनियंत्रित होकर रोड़ के किनारे पलट गया।

मध्य प्रदेश समाचार : VIdeo: टैंकर की चपेट में आए मासूम की दर्दनाक मौत, आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम, मौेके पर पुलिस बल तैनात
X

उमेश तिवारी। नेशनल हाइवे 39 पर आज सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में तेज रफ्तार भारत पेट्रालियम के टैंकर 13 वर्षीय मासूम को बुरी तरह से रौंदते हुए निकल गया। मासूम को रौंदते हुए टैंकर भी अनियंत्रित होकर रोड़ के किनारे पलट गया।

इस हृदय विदारक हादसे में छात्र की मौत हो गई जबकि उसकी बहन गंभीर रूप से घायल हुई है। जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने हाइवे पर ही जाम लगाकर कलेक्टर को बुलाने की मांग करने लगे।
Image may contain: 1 person, standing, crowd and outdoor
गुढ़ थाना अंतर्गत हरदुआ निवासी सक्षम तिवारी पिता इंद्रेश तिवारी 15 वर्ष अपनी बहन साक्षी तिवारी 17 वर्ष के साथ मोपेड में सवार होकर स्कूल जा रहा था। सुबह करीब 9:00 बजे वह जैसे ही भैरम बाबा मोड़ के समीप पहुंचा तभी तेज रफ्तार पेट्रोल के टैंकर ने गाड़ी को टक्कर मार दी।
इस हादसे में छात्र की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि उसकी बहन गंभीर रूप से घायल हुई है। हादसे के बाद टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा जिसने घायल छात्रा को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल भिजवा दिया।

टैंकर से पेट्रोल रिस रहा था जिसको देखते हुए पुलिस ने दमकल मौके पर बुलवाया। घटना के चलते काफी देर तक सड़क में जाम लगा हुआ था। पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story