Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

RSS की बैठक शुरू, सबरीमाला मंदिर और कुटुम्ब व्यवस्था पर आए दो प्रस्ताव

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की अखिल भारतीय प्रतिनिधि सभा की तीन दिवसीय बैठक शिवपुरी लिंक रोड स्थित सरस्वती शिशु मंदिर केदारपुरधाम में आज से शुरू हुई। तीन दिन तक चलने वाली इस बैठक का शुभारंभ सर संघचालक मोहन भागवत और सर कार्यवाह भैयाजी जोशी ने किया।

RSS की बैठक शुरू, सबरीमाला मंदिर और कुटुम्ब व्यवस्था पर आए दो प्रस्ताव
X

जावेद खान, ग्वालियर। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की अखिल भारतीय प्रतिनिधि सभा की तीन दिवसीय बैठक शिवपुरी लिंक रोड स्थित सरस्वती शिशु मंदिर केदारपुरधाम में आज से शुरू हुई। तीन दिन तक चलने वाली इस बैठक का शुभारंभ सर संघचालक मोहन भागवत और सर कार्यवाह भैयाजी जोशी ने किया।

सह सरकार्यवाहक डॉ. मनमोहन वैद्य ने पत्रकार वार्ता में बताया कि बैठक में इसके बाद दो प्रस्ताव आएंगे। पहला प्रस्ताव सबरीमाला मंदिर को लेकर और दूसरा कुटुम्ब व्यवस्था को लेकर आएगा। वहीं बैठक के दौरान हिन्दू भक्तों पर हो रही ज्यादती और संयुक्त परिवार को लेकर चर्चा होगी। क्योंकि देखने में आ रहा है कि परिवार धीरे धीरे टूट रहे हैं।
Image may contain: 14 people, people sitting and crowd
उन्होंने बताया इसके अलावा कई अन्य महत्वपूर्ण विषय हैं जिन पर प्रतिवेदन भी रखे जाएंगे। यहां बता दें कि बैठक की तैयारियों को लेकर भागवत व अन्य केन्द्रीय पदाधिकारी 2 मार्च को ही ग्वालियर में आ गए थे। सभा की बैठक में 1400 से अधिक प्रतिनिधि पहुंचे हैं।
Image may contain: 11 people, people sitting and crowd
वहीं पूरे सरस्वती शिशु मंदिर की सुरक्षा-व्यवस्था को 150 स्वयं सेवकों ने संभाल रखा है। इसके अलावा 400 से अधिक सेवक अन्य व्यवस्थाओं में लगे हुए हैं। इसके अलावा आयोजन स्थल पर निर्धारित लोगों को ही प्रवेश दिया जा रहा है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story