Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मासूम के साथ रूह कंपा देने वाली हैवानियत, चेहरे पर ईंट और बोटल मारकर फेंका नदी में, चाचा समेत दो हिरासत में, मामले में SIT गठित

ईंट-भट्टे पर काम करने वाले मजदूर की पांच की मासूम बेटी के साथ रूह को कंपा देने वाली घटना सामने आई है। जिसमें पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिसमें से एक बच्ची का चाचा भी शामिल है।

मासूम के साथ रूह कंपा देने वाली हैवानियत, चेहरे पर ईंट और बोटल मारकर फेंका नदी में, चाचा समेत दो हिरासत में, मामले में SIT गठित
X

उज्जैन। ईंट-भट्टे पर काम करने वाले मजदूर की पांच की मासूम बेटी के साथ रूह को कंपा देने वाली घटना सामने आई है। जिसमें पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिसमें से एक बच्ची का चाचा भी शामिल है।

गुरुवार को मासूम के साथ कुकर्म करने के बाद उसके चेहरे को निर्दयता से ईंट और शराब की बोटलों से कुचलने फिर लाश को शिप्रा नदी में फेंकने का मामला सामने आया था। वहीं इस मामले में जानकारी देते हुए उज्जैन एसपी सचिन अतुलकर ने बताया कि, एसआईटी बनाकर जांच शुरू कर दी गई है। संदेहियों से पूछताछ चल रही है। जल्द ही और खुलासे हो सकते हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची 6 जून गुरुवार की रात अपने पिता के साथ सो रही थी। रात को 2 बजे जब बच्ची के दादा की आंख खुली तो वह वहां पर नहीं दिखी। जिसके बाद रात भर बच्ची को ढूंढा गया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका।

जब बच्ची का रात भर कुछ पता नहीं चल सका तो पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। सूचना मिलने पर महाकाल पुलिस मौके पर पहुंची और बालिका की तलाश की। दोपहर करीब तीन बजे भूखी माता मंदिर के समीप शिप्रा नदी में नहा रहे कुछ बच्चों ने बालिका का शव देखा और समीप के खेत में काम कर रही महिला को इसकी जानकारी दी। इस पर पुलिस को सूचना की गई।

पुलिस को जब बच्ची का शव मिला उसके शरीर पर एक भी कपड़े नहीं थे और पूरा शरीर खून से लथपथ था। बच्ची पर ईंट के साथ ही बोतलों से भी वार किया गया था। जिसके बाद सनसनी खेज हत्या के मामले को गंभीरता से लेते हुए उज्जैन एसपी ने एसआईटी का गठन कर दिया। जिसने तत्परता दिखाते हुए तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है। जिसमें से एक बच्ची का चाचा भी शामिल है।

शव का पोस्टमार्टम जिला अस्पताल में तीन डॉक्टरों की पैनल ने किया। पीएम में बालिका के चेहरे पर पांच फ्रैक्चर मिले हैं। नाक, गाल व सिर की हडि्डयां टूटी हुई थीं। इसके अलावा चेहरा बुरी तरह कुचला हुआ था। प्रारंभिक जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हुई।

वहीं पुलिस को नदी के किनारे से बच्ची के कपड़े, खून से सनी ईंट और शराब की बोतल भी मिली है। पुलिस के अनुसार ईंट-भट्टे पर 150 से ज्यादा मजदूर काम करते हैं। पुलिस के अनुसार सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। घटना के दौरान आसपास के मोबाइल लोकेशन भी ट्रेस किए जा रहे हैं।


और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story