Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजपा प्रदर्शन के पहले रातों रात लगे 'सलूट आकाश जी' नाम के पोस्टर

आज भाजपा राज्यभर में प्रदर्शन करने वाली है इसके पहले देर रात विधायक समर्थकों ने शहर भर में सलूट आकाश विजयवर्गीय के नाम से पोस्टर लगा दिए हैं।

भाजपा प्रदर्शन के पहले रातों रात लगे सलूट आकाश जी नाम के पोस्टर
X
Poster of the 'Salut Akash ji', which took overnight

इंदौर। बीजेपी के कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गीय के पहली बार विधायक बने बेटे आकाश विजयवर्गीय की दबंगई सुर्खियों में है। बुधवार को जर्जर मकान तोड़ने गए नगर निगम अधिकारियों पर अपने बल्ले से धुआंधार बैटिंग करने के मामले में विधायक आकाश फिलहाल जेल में हैं।

इंदौर में पोस्टर की राजनीति देखना आम बात है। आज भाजपा राज्यभर में प्रदर्शन करने वाली है इसके पहले देर रात विधायक समर्थकों ने शहर भर में सलूट आकाश विजयवर्गीय के नाम से पोस्टर लगा दिए हैं।

आकाश विजयवर्गी द्वारा नगर निगम कर्मचारियों के साथ की गई बल्लेबाजी को लेकर भले ही वह जेल के अंदर हैं लेकिन उनके समर्थक और बीजेपी प्रदर्शन की तैयारी में है इसी को लेकर देर रात राजबाला सहित कई क्षेत्रों में सलूट आकाश के नाम से पोस्टर टांग दिए गए। अब देखना यह होगा कि यह पोस्टर कितना दम भर पाते और कितने लोगों का घर बचा पाते हैं।


बता दें विधायक आकाश की जमानत याचिका पर अब भोपाल की स्पेशल कोर्ट में सुनवाई होगी। गुरूवार को इंदौर के सेशन कोर्ट ने केस भोपाल ट्रांसफर कर दिया है। कोर्ट ने क्षेत्राधिकार के अभाव में आकाश विजयवर्गीय का मामला ट्रांसफर कर दिया। नगर निगम ने कोर्ट में आपत्ति लगाई थी कि विधायक के मामले की सुनवाई भोपाल की विशेष अदालत में होना चाहिए। क्योंकि भोपाल में जन प्रतिनिधियों के मामले की सुनवाई के लिए स्पेशल कोर्ट है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story