Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

होटल संचालकों के साथ पुलिस की गुंडागर्दी, सड़क पर पीटने का वीडियो हुआ वायरल Watch Video

वर्दी में ये जो आप पुलिस कर्मियों द्वारा पिटाई लगाने का वीडियो अपनी टीवी स्क्रीन पर देख रहे है यह वीडियो ना ही यूपी का है और ना ही बिहार का। जी हा यह वीडियो मध्यप्रदेश की पुलिस का है।

होटल संचालकों के साथ पुलिस की गुंडागर्दी, सड़क पर पीटने का वीडियो हुआ वायरल Watch Video
X

होशंगाबाद। वर्दी में ये जो आप पुलिस कर्मियों द्वारा पिटाई लगाने का वीडियो अपनी टीवी स्क्रीन पर देख रहे है यह वीडियो ना ही यूपी का है और ना ही बिहार का। जी हा यह वीडियो मध्यप्रदेश की पुलिस का है। दरअसल चोरी और हत्या के आरोपियों को पकड़ने में नाकाम एमपी की होशंगाबाद पुलिस पर शहर के व्यापारियों ने बेकसूर लोगों को पीटने का आरोप लगाया है। पुलिसकर्मियों द्वारा पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद व्यापारियों ने पुलिस की गुंडागर्दी की लिखित शिकायत एसपी को की है। जिसके बाद अब अधिकारियों का कहना है इस मामले में जांच की जाएगी और फिर कार्रवाई करेंगे।

दरअसल पूरा मामला बीती रात का बताया जा रहा है। बीती रात 11.45 बजे करीब 8 पुलिसकर्मियों ने सतरस्ते स्थित जीआरवी होटल संचालक दीपक बरयानी और घमंडी रेस्टोरेंट के संचालक जीतेश टीटवानी की बीच सड़क पर लात घुसों और होज पाइप से पिटाई कर दी। व्यापारियों का आरोप है कि बीती रात पुलिसकर्मियों ने जबरन होटल के पीछे का दरवाजा खुलवाकर बाहर निकाला और पीटा। यही नहीं पीटते हुए उन्हें कोतवाली ले गए और वहां उन्हें एक घंटे तक बैठाकर रखा।

पीड़ित व्यापारियों के मुताबिक रात करीब 10.45 बजे कोतवाली थाने में पदस्थ एक एसआई आये और होटल बंद करने को कहा। होटल संचालक ने होटल बंद करके अंदर होटल की सफाई करवाने लगे। इसके बाद रात करीब 11.45 बजे 7 से 8 पुलिसकर्मी डायल 100 के साथ पहुंचे और होटल के पीछे से शटर ठोकने लगे। व्यापारियों ने जैसे ही शटर खोला पुलिसकर्मी उन्हें सड़क पर ले जाकर लात घुसों और होस पाइप से पिटाई करने लगे।

हालांकि पूरे मामले में गलती किसकी है यह तो अधिकारियों द्वारा मामले की जांच के बाद ही उजागर होगा लेकिन वर्दी पर इन पुलिसकर्मियों को बीच सड़क पर खुलेआम आम व्यापारी की पिटाई का अधिकार किसने दिया यह पूरे शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है।


और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story