Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बुजुर्ग महिला की महिला पुलिसकर्मी ने कर दी जमकर धुनाई, लोग बनाते रहे वीडियो Watch Video

मध्यप्रदेश के दमोह की इमलिया चौकी अंतर्गत आने वाले अर्थ खेड़ा गांव से खाकी वर्दी को शर्मसार करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। जहां घर के सामने सड़क बनाने का विरोध कर रही महिला की वर्दीधारी महिला पुलिसकर्मी में जमकर पिटाई कर दी।

बुजुर्ग महिला की महिला पुलिसकर्मी ने कर दी जमकर धुनाई, लोग बनाते रहे वीडियो Watch Video
X

दमोह। मध्यप्रदेश के दमोह की इमलिया चौकी अंतर्गत आने वाले अर्थ खेड़ा गांव से खाकी वर्दी को शर्मसार करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। जहां घर के सामने सड़क बनाने का विरोध कर रही महिला की वर्दीधारी महिला पुलिसकर्मी में जमकर पिटाई कर दी।

दरअसल, जिले के इमलिया चौकी अंतर्गत आने वाले अर्थ खेड़ा गांव में एक महिला घर के सामने सीसी रोड बनाने का विरोध ररही थी। उसका कहना ये था कि उसकी व्यक्तिगत जमीन रोड में आ रही है। बस क्या था महिला को यह विरोध करना बहुत महंगा पड़ गया।


पहले गांव के सरपंच ने जमकर उसके साथ मारपीट की। जिसकी शिकायत महिला ने फोन लगाकर थाने में की। शिकायत मिलते ही इमलिया चौकी में पदस्थ प्रभारी सविता रजक पहुंचीं। मौके पर पहुंचकर उन्होंने उल्टा महिला के साथ जमकर मारपीट कर डाली।


घटना के बाद महिला स्थानीय विधायक राहुल सिंह के कार्यालय पहुंची और वहां पर बेहोश हो गई। होश में आने के बाद आप बीती विधायक को बताई। इसके बाद विधायक ने पुलिस के अधिकारियों से कार्रवाई करने की बात कही और महिला को अस्पताल पहुंचाया। इस संबंध में जब पुलिस के आला अधिकारियों से बात की तो उनका कहना है कि प्रतिवेदन मिलने पर वे मामले की जांच करेंगे और कार्यवाही करेंगे।


मामला पुलिस द्वारा मारपीट का है वीडियो लगातार वायरल हो रहा है और विधायक की दखल, ऐसे में देखने लायक बात ये होगी की महिला पुलिस अधिकारी और आरोपियों के खिलाफ क्या कार्यवाही की जाती है। वहीं बीडीसी का कहना है कि महिला व उसके परिजनों ने पुलिस से बदतमीजी की थी जिस वजह से एएस आई ने मारपीट की।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story