Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लापता छात्रा की मिली सिर कुचली लाश, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका, आखरी बार साथ में दिखे स्कूल के दो सीनियर छात्र Watch Video

राजधानी के कोहेफिजा थानांतर्गत क्षेत्र मनुआभान टेकरी की गुफा में आज बधुवार को झा​ड़ियों में निर्वस्त्र 12 वर्षीय छात्रा का शव मिलने से सनसनी फैल गई।

लापता छात्रा की मिली सिर कुचली लाश, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका, आखरी बार साथ में दिखे स्कूल के दो सीनियर छात्र Watch Video
X

भोपाल। राजधानी के कोहेफिजा थानांतर्गत क्षेत्र मनुआभान टेकरी की गुफा में आज बधुवार को झा​ड़ियों में निर्वस्त्र 12 वर्षीय छात्रा का शव मिलने से सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है बच्ची की हत्या पत्थर से सिर कुचलकर की गई है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने छात्रा का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

CSP नागेंद्र पटेरिया से मिली जानकारी के अनुसार मनुआभान में लगे सीटीटीवी के मुताबिक छात्रा स्कूल के सीनियर लड़कों जस्टिन और अविनाश के साथ आखरी बार वहां दिख रही है। जिन्हें हिरासत में पूछताछ की जा रही है।

CSP नागेंद्र ने बताया मंगलवार को छात्रा के परिजनों ने पुलिस में कम्पलेंट दर्ज कराई थी कि उनकी बेटी कोचिंग गई है और अभी तक नहीं लौटी है। जिसके बाद से पुलिस छात्रा की तलाश में जुट गई थी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि हत्या कैसे की गई और उसके साथ क्या हुआ। मामले में जांच जारी है शुरुआती जांच में हत्या का खुलासा हुआ है। बलात्कार के एंगल से भी हम जांच कर रहे हैं। वहीं मृत छात्रा के परिजनों ने आरोप लगाया है कि लड़कों के परिजन उन्हें धमकी दे रहे हैं।

12 वर्षीय छात्रा लांबाखेड़ा में रहती है और हॉलीक्रॉस स्कूल में कक्षा आठवीं की छात्रा है। उसी स्कूल में मृतका की चचेरी बुआ भी कक्षा आठवीं की छात्रा है। चचेरी बुआ करोंद में कोचिंग पढ़ने जाती है। कल चचेरी बुआ दोपहर साढ़े तीन बजे अपने साथ उसे भी लेकर घर से निकली थी। इसके बाद करोंद निवासी युवक जस्टिन और अविनाश साहू के साथ बाइक से मनुआभान की टेकरी पर पहुंचे।

वहीं मृत छात्रा के चाचा ने बताया कि मनुआभन टेकरी वाले मोड़ पर हैमिल्टन कोर्ट नाम की कॉलोनी के गेट में लगे सीसीटीवी कैमरे में शाम चार बजे जस्टिन, अविनाश साहू और दोनों लड़किया जाते हुए दिख रहे हैं। शाम 6:10 बजे दो बाइक में वापस आते दिखे हैं, लेकिन मृतका उनके साथ नहीं दिखी। परिजनों का आरोप है इसी अवधि में जस्टिन और अविनाश ने छात्रा के साथ दुष्कर्म कर हत्या की। इस मामले में मृतका की बुआ की भूमिका भी संदिग्ध लग रही है।


और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story