Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलिस ने चलाया वज्र अभियान, गुंडों की धरपकड़ शुरू, 4 रिकार्डधारी बदमाशों का निकला जुलूस

इटावा क्षेत्र में एक युवक को रस्सी से बांधकर उसके साथ मारपीट करने की घटना के बाद पुलिस एक्शन मूड में आ गई। इसको लेकर एसपी चंद्रशेखर सोलंकी ने वज्र अभियान सभी थाना क्षेत्रों में चलाने के निर्देश दिए है।

पुलिस ने चलाया वज्र अभियान, गुंडों की धरपकड़ शुरू, 4 रिकार्डधारी बदमाशों का निकला जुलूस
X

देवास। इटावा क्षेत्र में एक युवक को रस्सी से बांधकर उसके साथ मारपीट करने की घटना के बाद पुलिस एक्शन मूड में आ गई। इसको लेकर एसपी चंद्रशेखर सोलंकी ने वज्र अभियान सभी थाना क्षेत्रों में चलाने के निर्देश दिए है। यह अभियान 1 अगस्त से 31 अगस्त तक चलाया जाएगा। अभियान के अंतर्गत कोतवाली, बीएनपी, सिविल लाइंस, नाहर दरवाजा और औद्योगिक थाना क्षेत्र में जो आदतन अपराधी है और जिनके रिकार्ड थाने पर दर्ज है। उन बदमाशों की सूची बनाई जा रही है। इस आधार पर इन गुंडों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बदमाशों को गुंडागर्दी करने वाले मोहल्लों में जुलुस भी निकाला जाएगा। जिसके बाद रिकार्ड के आधार पर न्यायालय में पेश किया जाएगा। पुलिस का मुख्य उद्देश्य यह है कि इससे गुंडों का आंतक खत्म होगा और लोगों में पुलिस को लेकर विश्वास भी उत्पन्न होगा। औद्योगिक थाना क्षेत्र के चार रिकार्डधारी बदमाशों का पुलिस ने जुलुस निकाला।

पुलिस ने विजु उर्फ विनु उर्फ बिरजु उर्फ विजय बहादुर पिता हरि बहादुर गोरखा निवासी लेबर कालोनी, चिकु उर्फ कुणाल पिता कमलनाथ बैरागी निवासी बालगढ, गौरव पिता कृष्ण शर्मा निवासी बालगढ और शाहरूख पिता फारूख निवासी मल्हार कालोनी का जुलुस निकाला।

वहीं दो अन्य रिकार्डधारी बदमाश महेन्द्र पिता करण और सुनिल पिता करण दोनों निवासी आड़ी पट्टी को भी पकड़ा। पुलिस ने बदमाशों को न्यायालय में पेश किया। जहां से विजु उर्फ विनु उर्फ बिरजु उर्फ विजय बहादुर पिता हरि बहादुर गोरखा निवासी लेबर कालोनी, चिकु उर्फ कुणाल पिता कमलनाथ बैरागी निवासी बालगढ, शाहरूख पिता फारूख निवासी मल्हार कालोनी,महेन्द्र पिता करण और सुनिल पिता करण दोनों निवासी आड़ी पट्टी को न्यायालय ने जेल भेज दिया।

मां ने बेटे को जबरन गिरफ्तार करने का लगाया आरोप

एक बदमाश की मां ने रोते हुए बताया कि उसके बेटे को जबरन पुलिस शुक्रवार सुबह करीब 6 बजे घर से उठाकर लेकर आई। पुलिस ने कहा था कि एक घंटे में छोड़ देंगे। लेकिन उसे नहीं छोड़ा। बेटे को पुराने रिकॉर्ड के आधार पर पुलिस घर से लेकर आई और उसका जुलुस भी निकाला। जिसके बाद उसे छोड़ दिया। बेटे ने लड़ाई-झगड़ा करना छोड़ दिया है। पुलिस उसे झुठी रिपोर्ट के आधार पर घर से लेकर आई है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story