Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मध्य प्रदेश समाचार : इनकम टैक्स कार्रवाई की जानकारी हमें नहीं दी गई - मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी

मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री कमल नाथ के पूर्व ओएसडी प्रवीण कक्कड़ के ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड के पहले चुनाव आयोग को जानकारी नहीं दी गई थी। सुबह चार बजे से छापे शुरु हो गए मगर आठ बजे भोपाल के इनकम टैक्स दफ्तर ने निर्वाचन आयोग को सूचना दी।

मध्य प्रदेश समाचार :  इनकम टैक्स कार्रवाई की जानकारी हमें नहीं दी गई - मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी
X

भोपाल। मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री कमल नाथ के पूर्व ओएसडी प्रवीण कक्कड़ के ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड के पहले चुनाव आयोग को जानकारी नहीं दी गई थी। सुबह चार बजे से छापे शुरु हो गए मगर आठ बजे भोपाल के इनकम टैक्स दफ्तर ने निर्वाचन आयोग को सूचना दी। सोमवार को भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी वीएल कांताराव ने कहा, "इस कार्रवाई के बारे में मुझे रविवार को सुबह आठ बजे स्थानीय इनकम टैक्स के नोडल अधिकारी ने जानकारी दी। चुनाव आयोग ने कहा है कि चुनाव के दौरान वित्त मंत्रालय की आयकर विभाग को कोई भी कार्रवाई करने के पहले निर्वाचन आयोग को प्रतिवेदन दिया जाता है, लेकिन हमें बाद जानकारी दी गई।

बता दें कि शनिवार रात तीन बजे से ही आईटी की टीम ने देशभर में पचास ठिकानों पर दबिश दी है। इनमें इंदौर, भोपाल और दिल्ली में कमलनाथ के करीबियों के ठिकाने भी शामिल है। अब तक की दबिश में आयकर विभाग को भारी मात्रा में राशि प्राप्त हुई है। आयकर विभाग की इस कार्रवाई को सियासी रंग भी दिया जा रहा है। जहां बीजेपी इस प्रशासनिक कार्रवाई बता रही है। वहीं कांग्रेस ने इस राजनीतिक साजिश और संवैंधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग बताया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story