Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उमा भारती ने नरोत्तम मिश्रा का किया बचाव, कहा - छवि खराब करने की कोशिश कर रही है सरकार

बीजेपी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती ने पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बचाव किया है। उन्होंने कहा है कि कमलनाथ सरकार साजिश के तहत उन्हें फंसा रही है और उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर रही है।

उमा भारती ने नरोत्तम मिश्रा का किया बचाव, कहा - छवि खराब करने की कोशिश कर रही है सरकार
X

भोपाल। बीजेपी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती ने पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बचाव किया है। उन्होंने कहा है कि कमलनाथ सरकार साजिश के तहत उन्हें फंसा रही है और उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर रही है। उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है। उमा भारती ने लिखा कि 'पिछले कुछ दिनों से समाचार पत्रों में श्री नरोत्तम मिश्रा के साथ रहे लोगों पर आर्थिक अपराधों के आधार पर कार्रवाई की खबर आ रही है। मैं नरोत्तम मिश्रा को 1985 से जानती हूं वह मेरे सशक्त सहयोगी रहे है एवं मध्य प्रदेश के भाजपा के सशक्त आधार है।

भारती ने लिखा है कि अचानक उनकी छवि को खराब करने का सरकार का कुत्सित प्रयास निंदनीय है। मध्य प्रदेश में कमलनाथ की सरकार बने हुए 7 महीने हो चुके हैं अचानक इस प्रकार की कार्रवाई यह इंगित करती है कि नरोत्तम मिश्रा का मनोबल गिराने का प्रयास है। नरोत्तम मिश्रा भाजपा के एक समर्थ कार्यकर्ता एवं मजबूत इरादों के व्यक्ति हैं उनका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। मैं एवं बीजेपी पूरी तरह से उनके साथ हैं।

क्या है मामला - बता दें कि आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) शिवराज सरकार में हुए ई-टेंडर घोटाले की जांच कर रही है। इस मामले में तत्कालीन जल संसाधन मंत्री रहे नरोत्तम मिश्रा के दो पूर्व कर्मचारियों निर्मल अवस्थी और वीरेंद्र पांडे फिलहाल ईओडब्ल्यू की रिमांड पर है जिनसे लगातार पूछताछ की जा रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story