Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भोपाल में RSS की तीन दिवसीय बैठक आज से, प्रदेश के राजनीतिक हालात सहित कई मुद्दों पर हो सकती है चर्चा Watch Video

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की तीन दिवसीय बैठक रविवार से शुरू हो रही हैं। इसमें संघ के सह सरकार्यवाह एम कृष्ण गोपाल मौजूद रहेंगे। इसके साथ ही सरकार्यवाह सुरेश सोनी भी 6 अगस्त को बैठक में शामिल हो सकते हैं।

भोपाल में RSS की तीन दिवसीय बैठक आज से, प्रदेश के राजनीतिक हालात सहित कई मुद्दों पर हो सकती है चर्चा
X
Madhya Pradesh News : RSS three day meeting started from today in Bhopal

भोपाल। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की तीन दिवसीय बैठक रविवार से शुरू हो रही हैं। इसमें संघ के सह सरकार्यवाह एम कृष्ण गोपाल मौजूद रहेंगे। इसके साथ ही सरकार्यवाह सुरेश सोनी भी 6 अगस्त को बैठक में शामिल हो सकते हैं। बताया जा रहा है कि प्रदेश में राजनीतिक हालात और संगठन की गतिविधियों को लेकर यह बैठक की जा रही है। विधानसभा में हार के बाद पहली बार संघ के पदाधिकारियों के साथ इस तरह की बैठक आयोजित की जा रही है।


जानकारी के मुताबिक सोमवार को भाजपा के साथ संघ की समन्वय बैठक है, जिसमें राजनीतिक विषयों पर बात होगी। इस समन्वय बैठक में भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत के साथ भोपाल से पार्टी पदाधिकारियों में प्रदेश उपाध्यक्ष विजेश लूणावत, रामेश्वर शर्मा व कृष्णा गौर मौजूद रहेंगे। बताया जा रहा है कि संघ के कुछ प्रचारकों को संगठन में शामिल किया जा सकता है। इसके साथ ही संघ के आनुशांगिक संगठन और शाखा विस्तार को लेकर भी चर्चा की जा सकती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story