Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एमपी न्यूज़ - भोपाल में पुलिस और सीआरपीएफ की तकरार के बाद PHQ ने जारी किया आदेश, बिना अनुमति नहीं ले जा सकते किसी को बाहर

आयकर विभाग की टीम ने भोपाल, इंदौर समेत 50 ठिकानों पर छापेमारी की है। आयकर विभाग की टीम ने कमलनाथ के ओएसडी प्रवीण कक्कड़ के इंदौर और भोपाल के ठिकानों पर छापेमारी की है। भोपाल में CRPF और म.प्र.पुलिस के बीच हुई खींचतान के चलते पुलिस मुख्यालय ने आदेश जारी कर कहा है कि जिस भी व्यक्ति के यहाँ छापे की कार्यवाही की गई है उन्हें दिल्ली या बाहर ले जाने के लिए म.प्र.पुलिस को पूरी सूचना देकर अनुमति लेनी होगी,तभी ले जा पाएँगे।

एमपी न्यूज़ - भोपाल में पुलिस और सीआरपीएफ की तकरार के बाद PHQ ने जारी किया आदेश, बिना अनुमति नहीं ले जा सकते किसी को बाहर
X

भोपाल। आयकर विभाग की टीम ने भोपाल, इंदौर समेत 50 ठिकानों पर छापेमारी की है। आयकर विभाग की टीम ने कमलनाथ के ओएसडी प्रवीण कक्कड़ के इंदौर और भोपाल के ठिकानों पर छापेमारी की है। भोपाल में CRPF और म.प्र.पुलिस के बीच हुई खींचतान के चलते पुलिस मुख्यालय ने आदेश जारी कर कहा है कि जिस भी व्यक्ति के यहाँ छापे की कार्यवाही की गई है उन्हें दिल्ली या बाहर ले जाने के लिए म.प्र.पुलिस को पूरी सूचना देकर अनुमति लेनी होगी,तभी ले जा पाएँगे। शायद इंदौर SSP रुचिवर्धन भी इसीलिए कक्कड के बंगले पर पहुँची थी और उन्होंने निर्देश दिया था कार्यवाही पूरी होने की सूचना उन्हें तत्काल दी जाए । उन्होंने अपने दोनो मोबाईल नंबर मौक़े पर मौजूद CRPF जवान को दिए थे और उनका नम्बर भी लिया है।

बता दें कि इसके पहले भोपाल में सीआरपीएफ और पुलिस के बीच नोक झोंक की खबर आई थी। सीआरपीएफ ने पुलिस पर आरोप लगाया था कि वह उसे काम नहीं करने दे रही है। सीआरपीएफ अधिकारी प्रदीप कुमार ने कहा कि मध्य प्रदेश पुलिस हमें काम नहीं करने दे रही है, वे हमें गालियां दे रहे हैं. हम केवल अपने सीनियर्स के आदेशों का पालन कर रहे हैं। सीनियर्स ने हमें किसी को भी अंदर नहीं जाने देने के लिए कहा है। वहीं पुलिस का कहना है कि वह लोगों की मदद के लिए यहां आए हैं। कुछ लोग मदद के लिए एसएचओ को बुला रहे हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story