Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्कूल में शराब पीकर आया चपरासी, शुरू कर दिया छात्रों को पीटना, जानें क्या है पूरा मामला

मध्यप्रदेश के कटनी जिले के बड़वारा ग्राम बालक माध्यमिक शाला के एक शराबी चपरासी का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नशे में धुत्त स्कूल का चपरासी क्लाास में शिक्षक की टेबल पर बैठकर मासूम बच्चों की पिटाई कर रहा है।

स्कूल में शराब पीकर आया चपरासी, शुरू कर दिया छात्रों को पीटना, जानें क्या है पूरा मामला
X

मध्यप्रदेश के कटनी जिले के बड़वारा ग्राम बालक माध्यमिक शाला के एक शराबी चपरासी का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नशे में धुत्त स्कूल का चपरासी क्लाास में शिक्षक की टेबल पर बैठकर मासूम बच्चों की पिटाई कर रहा है। हालांकि चपरासी द्वारा बच्चों से पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद चपरासी को शिक्षा विभाग ने निलंबित कर दिया है। इस मामले में प्रधानाध्यापक एवं अतिथि शिक्षक की भूमिका संदिग्ध मानी जा रही है। क्योंकि जिस समय चपरासी मासूमों की पिटाई कर रहा था अतिथि शिक्षक उसी क्लास रूम में उपस्थित था।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को चपरासी कक्षा में आया और शिक्षक की टेबल पर बैठकर एक-एक बच्चों को बुलाकर उनकी धुनाई करता जा रहा था। पिटाई का वीडियो संज्ञान में आते ही कलेक्टर ने मामलो को गंभीरता से लेते हुए डीईओ बीबी दूबे को चपरासी जयप्रकाश मिश्रा को निलंबित करने का निर्देश दिया है।

बताया जा रहा है कि स्कूल में चपरासी जयप्रकाश मिश्रा और बीईओ कार्यालय का चपरासी संजय मार्को ने स्कूल परिसर में बैठ कर पहले शराब पी। इसके बाद सीधे क्लासरूम में गया और स्कूल ड्रेस नहीं पहनने व बाल बड़े होने की बात कहते हुए एक-एक कर छात्रों को बुलाया और पीटना शुरू कर दिया। डीईओ बीबी दुबे ने वीडियो देखते ही बीआरसी कार्यालय बड़वारा से जांच के लिए टीम भेजी और वीडियो में दिखाई घटना की बच्चों ने पुष्टि की। इसके बाद चपरासी के निलंबित कर दिया गया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story