Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इंदौर का युवक पाकिस्तान में बनाया गया बंधक, कथित भारतीय जासूस होने का लगाया आरोप Watch Video

बौखलाये पाकिस्तान ने एक बार फिर भारत पर झूठा आरोप लगाते हुए गुरुवार को एक भारतीय जासूस को अरेस्ट को का दावा किया है। पाकिस्तानी पुलिस का कहना है कि उसने जासूस को पंजाब प्रांत के डेरा गाजी खान जिले से पकड़ा है।

इंदौर का युवक पाकिस्तान में बनाया गया बंधक, कथित भारतीय जासूस होने का लगाया आरोप Watch Video
X

इंदौर। बौखलाये पाकिस्तान ने एक बार फिर भारत पर झूठा आरोप लगाते हुए गुरुवार को एक भारतीय जासूस को अरेस्ट को का दावा किया है। पाकिस्तानी पुलिस का कहना है कि उसने जासूस को पंजाब प्रांत के डेरा गाजी खान जिले से पकड़ा है। यह क्षेत्र लाहौर से 400 किलोमीटर दूर है। गिरफ्तार कथित जासूस ने भारतीय होने की बात स्वीाकर की है और पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि वह पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में जासूसी कर रहा था। शख्स की पहचान राजू लक्ष्मण के तौर पर हुई है और वह मध्यप्रदेश इंदौर का रहने वाला है।


पुलिस ने कहा कि घटना के समय राजू लक्ष्‍मण बलूचिस्‍तान से डेरा गाजी खान जिले में दाखिल रहा था। बताया जा रहा है कि राजू को किसी अज्ञात स्‍थान पर ले जाया गया है जहां पाकिस्‍तानी एजेंसियां उनसे पूछताछ कर रही हैं।

बता दें कि पाकिस्तान ने कुलभूषण जाधव को भी कथित जासूस होने का दावा करके जेल में बंद किया हुआ है। इस बेबुनियाद आरोप में उसने जाधव को मौत की सजा सुनाई थी। जिस पर अंतरराष्ट्रीय न्यायालय (आईसीजे) ने उसे फिर से विचार करने को कहा है। अदालत ने जाधव को राजनयिक पहुंच न देने के पाकिस्तान के फैसले को गलत ठहराया था और उसे वियना संधि के उल्लंघन का दोषी पाया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story