Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लाश के टुकड़े करने वाले डॉक्टर का खुला राज तो पुलिस पर गुर्राया, इसलिए करना पड़ा ये काम

पिछले दिनों अपने ड्राइवर की हत्या कर शव के टुकड़े टुकड़े करने फिर उन्हें एसिड से नष्ट करने का प्रयास करने वाले आरोपी सरकारी डॉ. सुनील मंत्री को टेबल के जरिए जंजीर से बांधकर रखा गया है।

लाश के टुकड़े करने वाले डॉक्टर का खुला राज तो पुलिस पर गुर्राया, इसलिए करना पड़ा ये काम
X
होशंगाबाद। पिछले दिनों अपने ड्राइवर की हत्या कर शव के टुकड़े टुकड़े करने फिर उन्हें एसिड से नष्ट करने का प्रयास करने वाले आरोपी सरकारी डॉ. सुनील मंत्री को टेबल के जरिए जंजीर से बांधकर रखा गया है।
रिमांड अवधि में पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान डॉक्टर का बतौर मा​नसिक रोगियों जैसा था। कभी वह रोने लगता था तो कभी अचानक गुमसुम हो जाता था। आरोपी डॉक्टर की रिमांड अवधि खत्म होने के कारण कोर्ट में पेश किया जाना है।
बताया जा रहा है डॉक्टर की पत्नी की 8 अप्रैल 2017 को अचानक मौत हो गई थी। लेकिन उस समय डॉक्टर ने पत्नी का पोस्टमार्टम नहीं कराया था। कोतवाली थाने में बंद डॉक्टर सुनील को जैसे ही पता चला की पुलिस के हाथ उसकी पत्नी सुषमा के डेथ रिकार्ड लगे हैं। पहले तो वह पुलिसकर्मियों पर गुर्राने लगा। फिर कुछ देर बाद माथे पर हाथ रखकर बैठ गया।
इस रिकार्ड में इस बात का जिक्र है। करीब आधा दर्जन पन्नों के रिकार्ड को शुरुआती तौर पर देखने के बाद एसपी अरविंद सक्सेना के निर्देश पर सिटी कोतवाली के जांच अधिकारी अगली कार्रवाई करेंगे।
डॉक्टर को थाने में जिस कक्ष में रखा जा गया है, पुलिस ने उसकी चौकसी बढ़ा दी है। उसके परिजनों को भी वहां बिना अनुमति जाने नहीं दिया जाता। पुलिस को पता चला है कि ड्रायवर वीरू की हत्या से एक दिन पहले उसने कई लोगों को फोन लगाए थे। पुलिस अब उन नंबरों की भी जांच कर रही है।

रिकार्ड का अध्ययन कर रहे हैं
हत्या के आरोपित डॉ. सुनील मंत्री की पत्नी सुषमा की मौत से संबंधित रिकार्ड मिल गया है। इस रिकार्ड का अध्ययन किया जा रहा है। वीरू की पत्नी से भी जानकारी ली गई है। शनिवार को आरोपित कोर्ट में पेश कि या जाएगा।
-अरविंद सक्सेना, एसपी, होशंगाबाद

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story