Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मंत्री सज्जन सिंह की फिसली जुबान, राहुल गांधी को बताया अड़ियल रवैये वाला

राहुल गांधी के इस्तीफा के बाद लोगों की अलग - अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने भी इस मामले को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि गांधी परिवार के बिना कांग्रेस की कल्पना नहीं की जा सकती है।

राहुल गांधी के इस्तीफे के सवाल पर मंत्री सज्जन सिंह की फिसली जुबान, राहुल गांधी को बताया अड़ियल
X
Madhya Pradesh News : Minister Sajjan Singh Verma controversial statement on Rahul Gandhi resignation

उज्जैन। राहुल गांधी के इस्तीफा के बाद लोगों की अलग - अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने भी इस मामले को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि गांधी परिवार के बिना कांग्रेस की कल्पना नहीं की जा सकती है। हालांकि इस दौरान उनकी जुबान भी फिसल गई। उन्होंने राहुल गांधी को अड़ियल रवैए वाला बता दिया।


शिवराज सिंह ने कसा तंज - मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी के इस्तीफे पर तंज कसते हुए कहा, 'कांग्रेस अजीब पार्टी है। जब राहुल कह रहे हैं नहीं-नहीं तो ये जबरदस्ती हां-हां करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हारकर मैदान नहीं छोड़े जाते, जीत के बाद मैदान छोड़ो तो कोई बात है।

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने बुधवार को इस्तीफा दे दिया था। राहुल ने ट्विटर पर भावनात्मक पोस्ट लिखकर अपने इस्तीफे की जानकारी दी थी। राहुल गांधी ने कहा, 'कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष के रूप में काम करना मेरे लिए सबसे बड़ा सम्मान।' राहुल गांधी ने अपने पत्र में यह भी कहा कि पार्टी को कई कड़े फैसले लेने होंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story