Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एमपी न्यूज़ - संघ कार्यालय से सुरक्षा हटाए जाने पर गोपाल भार्गव ने कहा - किसी स्वयंसेवक को खरोंच भी आई तो सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे

भोपाल स्थित राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यालय समिधा से सुरक्षा हटाना राजीनिक तूल पकड़ता नजर आ रहा है। इस मामले को लेकर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि सुरक्षा का हटाया जाना कमलनाथ का बेहद ही निंदनीय कदम है।

एमपी न्यूज़ - संघ कार्यालय से सुरक्षा हटाए जाने पर गोपाल भार्गव ने कहा -  किसी स्वयंसेवक को खरोंच भी आई तो सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे
X

भोपाल। भोपाल स्थित राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यालय समिधा से सुरक्षा हटाना राजीनिक तूल पकड़ता नजर आ रहा है। इस मामले को लेकर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि सुरक्षा का हटाया जाना कमलनाथ का बेहद ही निंदनीय कदम है। उन्होंने कहा है कि अगर किसी स्वयंसेवक को खरोंच भी आई तो कांग्रेस सरकार की ईंट से ईंट बजा दी जाएगी। इसको लेकर उन्होंने ट्वीट भी किया है।

बता दें कि सोमवार को सरकार ने संघ के समिधा कार्यालय से सुरक्षा व्यवस्था हटा ली। बताया जा रहा है कि समिधा के सामने सड़क के किनारे एसएएफ का टेंट लगा हुआ था। सोमवार रात 9:30 बजे अचानक एसएएफ का कैंप हटना शुरू हुआ और रात 11 बजे तक जवान अपना सामान लेकर चले गए। इस मामले में गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा कि चुनाव आयोग ने चुनाव की व्यवस्था के लिए फोर्स की मांग की है। इसके लिए समीक्षा के दौरान यह बात सामने आई कि कई जगहों पर बिना स्वीकृति के बल तैनात है। ऐसे सभी स्थानों से बल वापस बुलाने का निर्णय लिया गया। उसमें संघ कार्यालय भी शामिल है। वहीं इस मामले में आरएसएस के प्रचार प्रमुख नरेंद्र जैन ने कहा कि हमने न तो सुरक्षा मांगी थी और न हमें इसे वापस लेने की कोई जानकारी है। हमें सुरक्षा हटाने पर कोई आपत्ति भी नहीं है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story