Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऐसी क्या बात हुई कि ज्योतिरादित्य सिंधिया आ पहुंचे शिवराज सिंह चौहान के घर

कांग्रेस नेता ज्योतरदित्य सिंधीया सोमवार देर शाम पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिलने उनके आवास पहुंचे। बताया जा रहा है कि इस दौरान दोनों के बीच लगभग 2 घंटे चर्चा हुई।

ऐसी क्या बात हुई कि ज्योतिरादित्य सिंधिया आ पहुंचे शिवराज सिंह चौहान के घर
X

भोपाल: कांग्रेस नेता ज्योतरदित्य सिंधीया सोमवार देर शाम पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिलने उनके आवास पहुंचे। बताया जा रहा है कि इस दौरान दोनों के बीच लगभग 2 घंटे चर्चा हुई। इसके बाद से सिया​सी गलियारों में हलचल शुरु हो गई है। वहीं, लोगों में अब ये जानने को आतूर है कि मामा के घर पर महाराज क्यों गए?

Image may contain: one or more people and outdoor

बता दें आज ही शिवराज सिंह चौहान ने सीएम कमलनाथ को भावांतर योजना को बंद करने पर नाराजगी जताते हुए एक पत्र भी लिखा था। बताया जा रहा है कि शिवराज सिंह से मिलने के बाद सिंधीया कांग्रेस प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी की मां की शोक सभा में शामिल होंगे।

Image may contain: one or more people and people sitting

मुलाकात के बाद सिंधिया ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरे प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री हैं उनसे सौजन्य मुलाकात करने आया था, दोनों के बीच बहुत सी बातें हुई। चुनाव में माफ करो महाराज के बयान पर सिंधिया बोले मैं ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो जिंदगी में कड़वाहट लेकर पूरी जिंदगी बीता दूं। वो बातें तो रात गई बात गई।

Image may contain: one or more people, people standing and outdoor

मध्य प्रदेश को सवारना है, मध्य प्रदेश का भविष्य उज्जवल रखना है इसलिए सबको साथ में लेकर चलना है। जो काम हमारा केंद्र में है वही काम बीजेपी का मध्य प्रदेश में है। इसलिए स्वस्थ्य प्रजातंत्र में मजबूत विपक्ष होना चाहिए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story