Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मध्य प्रदेश समचार : आईटी की दबिश, अश्विनी शर्मा के घर के बाहर हंगामा, एमपी पुलिस और सीआरपीएफ आमने- सामने

आयकर विभाग की टीम ने भोपाल, इंदौर समेत 50 ठिकानों पर छापेमारी की है। आयकर विभाग की टीम ने कमलनाथ के ओएसडी प्रवीण कक्कड़ के इंदौर और भोपाल के ठिकानों पर छापेमारी की है। बताया जा रहा है कि इस छापेमारी में आयकर की टीम ने 9 करोड़ से अधिक राशि बरामद की है। इसके साथ ही टीम ने कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी के ठिकानों पर छापा मारा है।

मध्य प्रदेश समचार : आईटी की दबिश, अश्विनी शर्मा के घर के बाहर हंगामा, एमपी पुलिस और सीआरपीएफ आमने- सामने
X

भोपाल। आयकर विभाग की टीम ने भोपाल, इंदौर समेत 50 ठिकानों पर छापेमारी की है। आयकर विभाग की टीम ने कमलनाथ के ओएसडी प्रवीण कक्कड़ के इंदौर और भोपाल के ठिकानों पर छापेमारी की है। बताया जा रहा है कि इस छापेमारी में आयकर की टीम ने 9 करोड़ से अधिक राशि बरामद की है। इसके साथ ही टीम ने कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी के ठिकानों पर छापा मारा है। अमीरा ग्रुप और मोजर बेयर कंपनी में भी छापेमारी हो रही है। इस बीच खबर है कि भोपाल में सीआरपीएफ और प्रदेश पुलिस आमने सामने आ गई है।

भोपाल के जिस प्लेटिनम प्लाजा में आयकर विभाग की टीम ने छापा मारा है, वहां गेट के बाहर भारी मात्रा में एमपी पुलिस मौजूद है। बताया जा रहा है कि एमपी पुलिस ने अंदर जाने की कोशिश की ,लेकिन सीआरपीएफ ने उन्हें प्रवेश नहीं दिया। जिसके बाद दोनों आमने सामने हो गए। सीआरपीएफ ने आरोप लगाया है कि पुलिस उन्हें काम नहीं करने दे रही है।सूत्रों के मुताबिक दिल्ली, भोपाल, इंदौर, गोवा सहित 50 ठिकानों पर ये छापेमारे की जा रही है। सबसे पहले देर रात तीन बजे कमलनाथ के ओएसडी (निजी सचीव) प्रवीण कक्कड़ के घर छापा मारा गया। इसी के साथ उनके सलाहकार राजेंद्र मिगलानी के दिल्ली स्थित ग्रीन पार्क आवास पर भी छापेमारी जारी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story