Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Surgical strike 2 - वायुसेना की कार्रवाई के बाद देशभर में जश्र का माहौल, शिवराज ने दी बधाई, विजयवर्गीय ने बांटे लड्डू

भारतीय वायुसेना ने आज पाकिस्तान सीमापार कर कई आतंकी कैंप को ध्वस्त कर दिया है। जिसके बाद देशभर में जश्र का माहौल है। मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जहां वायुसेना के पराक्रम को सलाम किया है वहीं इंदौर में भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने जन मानस के साथ ढोल नगाढ़ो की थाप पर मिठाई बांटकर जश्र मनाया।

Surgical strike 2 - वायुसेना की कार्रवाई के बाद देशभर में जश्र का माहौल, शिवराज ने दी बधाई, विजयवर्गीय ने बांटे लड्डू
X

इंदौर। भारतीय वायुसेना ने आज पाकिस्तान सीमापार कर कई आतंकी कैंप को ध्वस्त कर दिया है। जिसके बाद देशभर में जश्र का माहौल है। मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जहां वायुसेना के पराक्रम को सलाम किया है वहीं इंदौर में भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने जन मानस के साथ ढोल नगाढ़ो की थाप पर मिठाई बांटकर जश्र मनाया। भोपाल में भी भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने समर्थकों के साथ आतिशबाजी की और ढोल नगाड़े बजा कर जश्र मनाया।

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट के जरिए वीडियो साझा कर अपनी शुभकामना संदेश प्रेषित की है। शिवराज सिंह ने अपने संदेश में कहा ‘आतंकवाद को जड़ से उखाडऩे का अभियान शुरू हो गया है! भारत की तरफ कोई गलत नजऱ से देखेगा, तो उसका वही अंजाम होगा जो आज जैश के आतंकियों का हुआ है। #IndianAirForce और हमारे जवानों के जज्बे को सलाम !

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर में भारतीय वायुसेना की कार्रवाई पर आतिशबाजी कर मिठाई बांटी। वायुसेना के जवानों की कार्रवाई को सलाम करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा ‘ना(पाक) के आतंक का जवाब !!! पाकिस्तान की गोद में पनप रहे आतंकवाद को भारत ने एक बार फिर जवाब दिया! देश की तरफ आँख उठाने वालों का सर कुचलने से पीछे नहीं हटेगा भारत!

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story