Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Pulwama Terror Attack में शहीद हुआ जबलपुर का लाल, शहीद के परिवार को सरकारी नौकरी-आवास और 1 करोड़ देने का ऐलान

मध्यप्रदेश सरकार पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवान अश्विनी कुमार काछी के परिजनों को एक करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता देगी। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अश्विनी की शहादत को नमन करते हुए उनके परिवार को एक करोड़ रुपये की आर्थिक मदद, एक आवास और परिवार के सदस्य को नौकरी देने की घोषणा की है।

Pulwama Terror Attack में शहीद हुआ जबलपुर का लाल, शहीद के परिवार को सरकारी नौकरी-आवास और 1 करोड़ देने का ऐलान
X

जबलपुर। मध्यप्रदेश सरकार पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवान अश्विनी कुमार काछी के परिजनों को एक करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता देगी। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अश्विनी की शहादत को नमन करते हुए उनके परिवार को एक करोड़ रुपये की आर्थिक मदद, एक आवास और परिवार के सदस्य को नौकरी देने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए आतंकी हमले को आतंकियों की कायराना कृत्य बताया है।

कमलनाथ ने शहीद जवानों को श्रद्घांजलि देते हुए ट्वीट कर कहा कि “हमले में जबलपुर के शहीद सपूत अश्विनी कुमार काछी की शहादत को नमन करता हूं. राज्य सरकार द्वारा शहीद के परिवार को एक करोड़ रुपये, एक आवास व परिवार के एक सदस्य को शासकीय नौकरी दी जाएगी. दुख की घड़ी में हम उनके साथ है.”।

बता दें कि अश्विनी 2014-15 में सीआरपीएफ की 35वीं बटालियन में कांस्टेबल बने थे। उनके माता-पिता मजदूरी करके परिवार का खर्च चलाते हैं। अश्विनी काछी परिवार में सबसे छोटे थे। उन्होंने ग्रेजुएशन तक पढ़ाई करके देशसेवा करने का फैसला लिया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story