Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भोपाल में बच्ची से दुष्कर्म और हत्या मामले में चालान पेश, कल तय होगा आरोप

कमला नगर के मांडवा बस्ती में शनिवार रात नौ साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या के मामले में भोपाल पुलिस बुधवार को अदालत में 108 पेज का चालान पेश कर दिया।

भोपाल में बच्ची से दुष्कर्म और हत्या मामले में चालान पेश, कल तय होगा आरोप

भोपाल. कमला नगर के मांडवा बस्ती में शनिवार रात नौ साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या के मामले में भोपाल पुलिस बुधवार को अदालत में 108 पेज का चालान पेश कर दिया। बता दें कि मुख्यमंत्री और गृहमंत्री ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के बाद 48 घंटे में चालान पेश करने और एक महीने में आरोपी को सजा दिलाने की बात कही थी।

इस मामले में 40 गवाह बनाए गए हैं। बुधवार को कोर्ट में आरोपी ने कहा कि मुझे फांसी की सजा दे दी जाए। मैं जीना नहीं चाहता हूं। अब कल इस मामले की सुनवाई होगी और आरोप तय किए जाएंगे। बता दें कि आरोपी की तरफ से किसी भी वकील ने केस लड़ने से इंकार कर दिया है।

बता दें कि बीते शनिवार की रात से ही बच्ची अपने घर से लापता थी। जब उसके परिजनों ने पुलिस को सूचना दी तो केस दर्ज करने से मना कर दिया गया था। इसके बाद रविवार सुबह बच्ची की लाश नाले में मिली, जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर पता चला कि लड़की के साथ दुष्कर्म हुआ है।

Loading...
Share it
Top