Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बेटे की बल्लेबाजी को लेकर कैलाश विजयवर्गीय का बयान, महिलाओं के हक के लिए आकाश ने उठाया बल्ला

कैलाश विजयवर्गीय ने बेटे द्वार निगम के अधिकारी की पिटाई को लेकर कहा कि जो हुआ वो दुर्भाग्यपूर्ण था, 'मुझे लगता है कि दोनों पक्ष आकाश और निगम अधिकारी कच्चे खिलाड़ी हैं। ये बड़ा मुद्दा नहीं था, लेकिन इसे बड़ा बना दिया गया।

बेटे की बल्लेबाजी को लेकर कैलाश विजयवर्गीय का बयान, महिलाओं के हक के लिए आकाश ने उठाया बल्ला
X
BJP National General Secretary Kailash Vijayvargiya statement on Akash Vijayvargiya

भोपाल। कैलाश विजयवर्गीय ने बेटे द्वार निगम के अधिकारी की पिटाई को लेकर कहा कि जो हुआ वो दुर्भाग्यपूर्ण था, 'मुझे लगता है कि दोनों पक्ष आकाश और निगम अधिकारी कच्चे खिलाड़ी हैं। ये बड़ा मुद्दा नहीं था, लेकिन इसे बड़ा बना दिया गया। उन्होंने कहा कि आकाश नो जो भी किया वह महिलाओं के हक के लिए किया, उसने किसी बिल्डर के लिए यह काम नहीं किया। उन्होंने कहा, ''मैं पार्षद, मेयर और विभागीय मंत्री रहा हूं। हम बारिश के दौरान किसी भी आवासीय भवन को ध्वस्त नहीं करते। मुझे नहीं पता कि सरकार ने इस मामले में कोई आदेश जारी किया था, अगर ऐसा हुआ है, तो यह उनकी ओर से गलती है।


बता दें कि 26 जून को निगम अधिकारी धीरेंद्र बायस टीम के साथ जर्जर मकान को ढहाने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान आकाश वहां आए और टीम को बगैर कार्रवाई के लिए जाने के लिए कहा। लेकिन अधिकारियों ने कार्रवाई जारी रखी, जिसके बाद आकाश ने बल्ले से अधिकारी की पिटाई कर दी। उसके बाद आकाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। शनिवार को आकाश विजयवर्गीय को भोपाल की विशेष अदालत से जमानत मिली थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story