Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

आर्टिकल 370 हटाने लेकर ग्वालियर में अलर्ट,कलेक्टर ने कश्मीरी छात्रों की मांगी सूची

आर्टिकल 370 के हटाने के बाद मध्यप्रदेश के ग्वालियर में अलर्ट जारी किया गया है। कलेक्टर ने जिले के सभी एसडीएम से कश्मीरी छात्रों की सूची मांगी की है। कलेक्टर के मुताबिक बड़ी संख्या में ग्वालियर की जीवाजी यूनिवर्सिटी, आईटीएम और एमिटी यूनिवर्सिटी में कश्मीरी छात्र पढ़ते हैं।

आर्टिकल 370 हटाने लेकर ग्वालियर में अलर्ट,कलेक्टर ने कश्मीरी छात्रों की मांगी सूचीMadhya Pradesh News : Alert issued in Gwalior due to revoke of Artcle 370

ग्वालियर। आर्टिकल 370 के हटाने के बाद मध्यप्रदेश के ग्वालियर में अलर्ट जारी किया गया है। कलेक्टर ने जिले के सभी एसडीएम से कश्मीरी छात्रों की सूची मांगी की है। कलेक्टर के मुताबिक बड़ी संख्या में ग्वालियर की जीवाजी यूनिवर्सिटी, आईटीएम और एमिटी यूनिवर्सिटी में कश्मीरी छात्र पढ़ते हैं। ऐसे में कोई भी अशांति न फैले इसको देखते हुए सर्किल के एसडीएम से उन छात्रों की सूची तलब की है। इसके साथ ही शहर में कश्मीरी ड्रायफ्रूट बेचने वालों को भी चिंहित किया जा रहा है। कलेक्टर के मुताबिक ग्वालियर काफी संवेदनशील है, क्योंकि यहां पर एयरफोर्स स्टेशन मौजूद है, आर्मी का बेस कैंप है, इसलिए पुलिस और प्रशासन के साथ-साथ मुखबिरों को एलर्ट पर रखा गया है।

Next Story
Share it
Top