Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

BJP नेता ऋषभ की रेत के ढेर में दबी मिली लाश, ऊपर लिखा 'THE END'

विश्व प्रसिद्ध पर्यटन स्थल भेड़ाघाट के स्वर्गद्वारी में भाजपा कार्यकर्ता की रेत में दबी हुई लाश मिली है। मृतक का नाम ऋषभ जैन बताया जा रहा है जो भेड़ाघाट के पंचवटी का रहने वाला और भाजपा कार्यकर्ता व आरएसएस से जुड़ा था।

BJP नेता ऋषभ की रेत के ढेर में दबी मिली लाश, ऊपर लिखा

जबलपुर। विश्व प्रसिद्ध पर्यटन स्थल भेड़ाघाट के स्वर्गद्वारी में भाजपा कार्यकर्ता की रेत में दबी हुई लाश मिली है। मृतक का नाम ऋषभ जैन बताया जा रहा है जो भेड़ाघाट के पंचवटी का रहने वाला और भाजपा कार्यकर्ता व आरएसएस से जुड़ा था। ऋषभ 13 जून गुरूवार की शाम से अपने घर से लपता था। वहीं जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर ऋषभ के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज अज्ञात हत्यारों की तलाश में जुट गई है।


सुबह तक उसका इंतजार करने के बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। उसके दोस्तों से पूछताछ के बाद भी जब कोई सुराग नहीं मिला तो परिजनों ने पुलिस थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद गुरूवार देर शाम पुलिस ने भेड़ाघाट के पंचवटी घाट के किनारे रेत के ढेर में दबा ऋषभ जैन का शव बरामद किया।

शव के पास लिखा 'द एंड'

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को रेत से बाहर निकाला। शव के पास रेत के ऊपर 'द एंड' लिखा हुआ था। ऋषभ के सिर में सामने और पीछे की तरफ से गहरे चोट के निशान मिले हैं। पुलिस ने मामला संदिग्ध मानते हुए शव को पीएम के लिए भिजवा दिया।


अवैध खनन और शराब पर के खिलाफ छेड़ रखी थी मुहिम

भाजयुमो नगर महामंत्री ऋषभ पिछले कुछ समय से उसने अवैध शराब और रेत उत्खनन का अपने स्तर पर विरोध करना भी शुरू कर दिया था। आशंका जताई जा रही है कि इन अवैध कारोबार से जुड़े माफियाओं के लिए परेशानी बन रहे ऋषभ को रंजिशन मौत के घाट उतारा गया। रेत में जहां ऋषभ का शव दबा हुआ था वहां 'द एंड' लिखा गया था।

Share it
Top