Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

MP News: 24 घंटे के अंदर अगवा मासूम की बोरी में बंद मिली लाश, जिले के तीन और बच्चे लापता

जिले के नागौद थाना क्षेत्र के रहिकवारा गांव से महज दो लाख रुपए की फिरौती के लिए एक 4 चार के मासूम का अपहरण कर उसकी हत्या करने की खबर आ रही है। जिसके बाद से गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। हत्या का खुलासा डॉग स्कॉट टीम ने किया है।

MP News: 24 घंटे के अंदर अगवा मासूम की बोरी में बंद मिली लाश, जिले के तीन और बच्चे लापता
X
मनोज रजक, सतना। जिले के नागौद थाना क्षेत्र के रहिकवारा गांव से महज दो लाख रुपए की फिरौती के लिए एक 4 चार के मासूम का अपहरण कर उसकी हत्या करने की खबर आ रही है। जिसके बाद से गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। हत्या का खुलासा डॉग स्कॉट टीम ने किया है।
बता दें मंगलवार शाम को बच्चे का अपहरण उसके घर से किया था जब वह बाहर खेल रहा था। मासूम बच्चे जहां पुलिस चप्पे चप्पे में तलाश कर रही थी। वहीं उसका शव बोरी में बंद घर के पीछे नाले में मिला। एडिशनल एसपी गौतम सोलंकी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर मामले का खुलासा हुआ।
Image may contain: one or more people, nature and outdoor
मासूम की हत्या का आरोपी अनुताप प्रजापति परिवार का पड़ोसी है। जिसे पुलिस गिरफ्तार का पुलिस पूछताछ कर रही है। मंगलवार की शाम आरोपी चाचा मासूम को पॉपकान खिलाने के बहाने ले गया था। संभवत: पारिवारिक पुरानी रंजिश के चलते उसने घटना को दिया अंजाम।
घटना के बाद इलाके में मातम पसरा हुआ है लगातार हो रही अपहरण और हत्या के मामलों से सतना पुलिस की कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे है इस घटना के अलावा जिले के तीन और मासूम भी लापता है।
आपको बता दें 7 मार्च को 7 वर्षीय आशिकी साकेत मैहर थाना क्षेत्र से लापता हो गई जिसका अभी तक कोई अता पता नहीं है। वहीं 7 मार्च को ही सतना के सिविल लाइन थाना क्षेत्र से 13 वर्षी शिवांश मिश्रा और 10 मार्च को कोलगवां थाना क्षेत्र से प्रदुमन सिंह नामक बालक लापता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story