Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अस्पताल में मासूम से छेड़छाड़ और अपहरण की कोशिश, मचा हड़कंप, सुनाई आप बीती तो रह गए सब दंग

मध्यप्रदेश में नाबलिग बच्चियों के साथ ज्यादती की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं। महाकौशल के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल में एक नाबलिग के साथ मंगलवार देर रात छेड़छाड़ और फिर अ​पहरण का प्रयास करने का मामला सामने आया है।

अस्पताल में मासूम से छेड़छाड़ और अपहरण की कोशिश, मचा हड़कंप, सुनाई आप बीती तो रह गए सब दंग
X

जबलपुर। मध्यप्रदेश में नाबलिग बच्चियों के साथ ज्यादती की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं। महाकौशल के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल में एक नाबलिग के साथ मंगलवार देर रात छेड़छाड़ और फिर अ​पहरण का प्रयास करने का मामला सामने आया है। जहां 14 साल की नाबलिग की मां नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल अस्पताल के कैंसर वार्ड में भर्ती है।

दरअसल, पूरा मामला जबलपुर के थाना गढ़ा का बताया जा रहा है जहां नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल अस्पताल के कैंसल वार्ड में बच्ची की मां भर्ती है। मां की देखभाल के लिए अस्पताल में ही रूकी नाबालिग के साथ मंगलवार देर रात अस्पताल के ही डॉक्टर ललित जैन के ड्राइवर अमित बर्मन ने पहले उसके साथ छेड़छाड़ की फिर जबदस्ती उसे अपने साथ ले जाने का प्रयास करने लगा। लेकिन बच्ची ने हिम्मत से काम लिया और खुद को आरोपी की चंगुल से छुड़ा कर भागी और शोर मचाने लगी। बच्ची की आवाज सुनकर अस्पताल में हड़कंप मच गया।

डरी सहमी बच्ची ने अस्पताल की ओपीडी पहुंचकर कर्मचारियों से अपनी आपबीती सुनाई, जिसके बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने अमित बर्मन नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल गढ़ा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story