Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मध्यप्रदेश के मंत्री ने कहा - 'कलेक्टर साहब, आपके सौ फीसदी पटवारी रिश्वत लेते हैं, बाद में दी सफाई

मध्यप्रदेश के मंत्री जीतू पटवारी के बयान के बाद सियासत गरमा गई है। उनके बयान पर पटवारी संघ ने नाराजगी जाहिर की है। पटवारी संघ ने कहा है कि अगर कैबिनेट मंत्री अपने बयान पर माफी नहीं मांगते हैं तो वे तीन अक्टूबर से अनिश्चितकालीन हड़ताल करेंगे।

मध्यप्रदेश के मंत्री ने कहा - ‘कलेक्टर साहब, आपके सौ फीसदी पटवारी रिश्वत लेते हैं, बाद में दी सफाई
X
Madhya Pradesh Minister said - 'Collector Sir, your 100 percent Patwari take bribe

भोपाल। मध्यप्रदेश के मंत्री जीतू पटवारी के बयान के बाद सियासत गरमा गई है। उनके बयान पर पटवारी संघ ने नाराजगी जाहिर की है। पटवारी संघ ने कहा है कि अगर कैबिनेट मंत्री अपने बयान पर माफी नहीं मांगते हैं तो वे तीन अक्टूबर से अनिश्चितकालीन हड़ताल करेंगे। आपको बता दें कि खेल मंत्री पटवारी ने 'आपकी सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम में कलेक्टर से कहा था कि सौ प्रतिशत पटवारी रिश्वत लेते हैं इन पर लगाम लगानी होगी।

मंत्री ने दी सफाई -

मंत्री जीतू पटवारी ने अपने बयान को लेकर सफाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर सफाई दी है। मंत्री ने लिखा है कि इंदौर के एक ब्लॉक के पटवारियों की शिकायतें मिल रही थी उसी के संदर्भ में मैंने बयान दिया था ना कि पूरे प्रदेश के पटवारियों के बारे में। मेरा भाव किसी की भावना को ठेस पहुंचाना नहीं था।

क्या कहा था मंत्री ने

मंत्री ने कहा था कि 'कलेक्टर साहब, आपके सौ फीसदी पटवारी रिश्वत लेते हैं। इन पर आप लगाम लगाइए। मेरे नाम में भी पटवारी है, इसलिए मेरा भी नाम बदनाम होता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story