Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सड़क किनारे खड़े ट्रक की बंद पार्किंग लाइट ने बुझा दिये दो चिराग, भीषण हादसे में नेशनल खिलाड़ियों की दर्दनाक मौत

नेशन हाइवे 43 में मंगलवार बीती रात उस समय बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया। जब सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में नेशनल खिलाड़ियों की कार जा घुसी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दो खिलाड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। दोनों वहां चल रहे जूनियर नेशनल तीरंदाजी प्रतियोगिता में जा रहे थे।

सड़क किनारे खड़े ट्रक की बंद पार्किंग लाइट ने बुझा दिये दो चिराग, भीषण हादसे में नेशनल खिलाड़ियों की दर्दनाक मौत
X
शहडोल। नेशन हाइवे 43 में मंगलवार बीती रात उस समय बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया। जब सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में नेशनल खिलाड़ियों की कार जा घुसी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दो खिलाड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। दोनों वहां चल रहे जूनियर नेशनल तीरंदाजी प्रतियोगिता में जा रहे थे।

हादसे में जमशेदपुर के रहने वाले इंडोर विश्व कप तीरंदाजी का स्वर्ण जीतने वाले जसपाल सिंह (22) व एनआईएस सर्टिफिकेट कोर्स 2018-19 के टाॅपर और राष्ट्रीय तीरंदाज सरस सोरेन (27) की दुर्घटना में मौत हो गई। हादसे में शरद की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि जसपाल ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ा।

पुलिस ने खिलाड़ियों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है। फिलहाल खिलाड़ियों के शव को बुढ़ार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखवाया गया है और परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि ट्रक किनारे पर खड़ा हुआ था, जिसकी पार्किंग लाइट नहीं जल रही थी। इसी वजह से दोनों खिलाड़ियों की कार उसके पिछले हिस्से में जा घुसी। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। इस दुर्घटना में तीरंदाजी के नेशनल खिलाड़ी शरद सुरेन और जसपाल सिंह की मौत हुई। रांची के एक्सपोर्ट क्लब से दोनों खिलाड़ी तीरंदाजी के नेशनल प्लेयर बने थे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story