Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'मैं भी चौकीदार हूं' की तर्ज पर आकाश समर्थकों की मुहिम 'मैं भी बल्लेबाज हूं'

मध्यप्रदेश के इंदौर में चल रहे सियासी बवाल के बीच प्रधानमंत्री की मुहिम ’मैं भी चौकीदार’ से प्रेरित होकर अब भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय के समर्थकों ने नयी मुहिम चला दी है ’मैं भी बल्लेबाज हूं’।

मैं भी चौकीदार हूं की तर्ज पर आकाश समर्थकों की मुहिम मैं भी बल्लेबाज हूं
X
#MaiBheBallebaaj campaign of mla akash vijayvargiya supporters in indore

मध्यप्रदेश के इंदौर में चल रहे सियासी बवाल के बीच प्रधानमंत्री की मुहिम 'मैं भी चौकीदार' से प्रेरित होकर अब भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय के समर्थकों ने नयी मुहिम चला दी है 'मैं भी बल्लेबाज हूं'। आकाश विजयवर्गीय ने बुधवार को निगम अफसर की क्रिकेट के बल्ले से जमकर पिटाई की थी। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर लोग अलग अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जिसके जवाब में आकाश के समर्थकों ने मैं भी बल्लेबाज हूं की मुहिम छेड़ दी है।

विधायक आकाश के समर्थकों ने ट्वीट करना शुरू कर किया है इसमें लिखा है माताओं बहनों की रक्षा के लिए महिलाओं के सम्मान के लिए अन्याय से लड़ने के लिए गरीबों के मान के लिए इंदौर को गुंडों से बचाने के लिए हां मैं भी बल्लेबाज हूं #MaiBheBallebaaj।


गौरतलब है लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस के हमले के बाद भाजपा ने मैं भी चौकीदार मुहिम चला दी थी जो काफी चर्चा में भी रही थी। पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर अपने अकाउंड में अपने नाम के साथ मैं भी चौकीदार लगाया था। उनकी इस मुहिम में भारतीय जनता पार्टी के तमाम छोटे बड़े नेता इसमें शामिल हुए थे। सबने अपने.अपने नाम के साथ मैं भी चौकादार लगाया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story