Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कैलाश विजयवर्गीय के बेटे की दबंगई, निगम अधिकारी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा- वीडियो हुआ वायरल

भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय ने निगम कर्मचारी को बेट से जमकर पीटा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इंदौर विधायक विजयवर्गीय की दबंगई, जब ​बैट लेकर दौड़ पड़े निगम कर्मचारियों को मारने, वीडियो वायरल
X
legislator akash vijayvargiya attacked the municipal corporation

भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय ने निगम कर्मचारी को बेट से जमकर पीटा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, नगर निगम द्वारा शहर में काफी पुराने चिन्हित 26 अति जर्जर मकानों को तोड़ने की कार्रवाई की जा रही है। जिसके तह​त बुधवार को गंजी कंपाउंड स्थित एक अति जर्जर मकान को तोड़ने पहुंची निगम की टीम के साथ शहर के तीसरे नंबर के भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय के साथ विवाद हो गया।

विधायक ने निगम अधिकारियों व कर्मचारियों को धमकी भरे लहजे में चेेतावनी देते हुए कहा कि 5 मिनट में यहां से निकल जाना वर्ना जो होगा उसकी जिम्मेदारी आप लोगों की होगी। यह कहते उन्होंने जेसीबी पोकलेन की चाबी निकाल ली। निगम कर्मचारियों ने विधायक को समझाने का प्रयास किया।

इस दौरान जमकर तू-तू मैं-मैं हुई और विवाद बढ़ गया। इस बीच विधायक अपना आपा खो बैठे और उन्होंने क्रिकेट बेट से निगम कर्मचारियों पर हमला कर दिया। बता दें विधायक आकाश भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र है। हालांकि वहां उपस्थित पुलिस और अन्य लोगों ने किसी तरह विधायक को पकड़कर शांत करवाया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story