Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

MP में सियासत गरमाई गोपाल भार्गव का पलटवार, कहा हम विश्वास की राजनीति करते हैं, विधायकों की जासूसी नहीं Watch Video

एक और जहां कांग्रेस दावा कर रही है कि उनके संपर्क में बीजेपी के और विधायक हैं वहीं भाजपा की तरफ से नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने बड़ा देते हुए कहा है कि कांग्रेस डरी हुई सरकार है।

MP में सियासत गरमाई गोपाल भार्गव का पलटवार, कहा हम विश्वास की राजनीति करते हैं, विधायकों की जासूसी नहीं Watch Video
X

मध्य प्रदेश विधानसभा में बुधवार को एक विधेयक पर मतविभाजन के दौरान विपक्षी दल भाजपा के दो विधायकों द्वारा कांग्रेस सरकार का समर्थन करने के बाद भाजपा को बड़ा झटका लगा है। इसके बाद कांग्रेस ने शाम को दावा किया कि भाजपा के कुछ और विधायक मुख्यमंत्री कमलनाथ के संपर्क में हैं।

मध्यप्रदेश में बुधवार को भाजपा के दो विधायकों का कांग्रेस में शामिल होने के बाद सियासी संग्राम तेज हो गया है। एक और जहां कांग्रेस दावा कर रही है कि उनके संपर्क में बीजेपी के और विधायक हैं वहीं भाजपा की तरफ से नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने बड़ा देते हुए कहा है कि कांग्रेस डरी हुई सरकार है।


कांग्रेस को प्रजातांत्रिक संस्था का मजाक नहीं उड़ाना चाहिए। उन्होंने विधानसभा में विधेयक मतविभाजन के दौरान घटनाक्रम का जिक्र करते हुए कहा, कल वोटिंग के दौरान कांग्रेस अकेले दौड़े और दस्तखत कर लिए। वास्तव में यह उनका बहुमत है न कि फ्लोर टेस्ट था।

नेता प्रतिपक्ष भार्गव ने कहा, कांग्रेस को इतना खुश होने की जरूरत नहीं है इसकी प्रमाणिकता तब होती जब विश्वास मत लाते। अभी मेरी दोनों विधायकों से कोई चर्चा नहीं हुई उनसे बात करूंगा।

पार्टी में गुटबाजी के मामले पर भार्गव ने कहा, भाजपा में कोई गुटबाजी नहीं चल रही है हम सब एक हैं वक्त आएगा तो बता भी देंगे। हम लोग विश्वास की राजनीति करते हैं, विधायकों की जासूसी नहीं करते।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story