Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मध्य प्रदेश समाचार : अगर नहीं होती दुर्घटना तो घट जाती बड़ी घटना, जानिए क्या है पूरा मामला

कभी कभी छोटी घटनाएं भी बड़ी दुर्घटना को टालने का सबब बन जाती हैं। पन्ना के अमानगंज क्षेत्र में एक 12 साल की बच्ची का अपहरण कर ले जा रहा युवक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया।

मध्य प्रदेश समाचार : अगर नहीं होती दुर्घटना तो घट जाती बड़ी घटना, जानिए क्या है पूरा मामला
X
कादिर खान, पन्ना। कभी कभी छोटी घटनाएं भी बड़ी दुर्घटना को टालने का सबब बन जाती हैं। पन्ना के अमानगंज क्षेत्र में एक 12 साल की बच्ची का अपहरण कर ले जा रहा युवक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया। मामले का खुलासा तब हुआ जब इलाज के लिए बच्ची और युवक को अस्पताल ले जाया गया। उस दौरान घायल बच्ची ने बताया कि उक्त युवक बच्ची को उसकी मर्जी के​ खिलाफ जबरजस्ती गाड़ी में बैठा कर ले जा रहा था।
दरअसल मामला पन्ना के अमानगंज क्षेत्र अंतर्गत नगर से महज 2 किलोमीटर दूर स्थित कृष्णा बेयर हॉउस के पास का है। जहां अमानगंज से सिमरिया की ओर जा रहे रमेश मिश्रा निवासी झिरियन मोहल्ला से आ रही बिना नंबर की मोटर साइकिल से टक्कर हो गई। मोटर साइकिल पर एक 12 साल की बच्ची और 30 साल का युवक सवार थे। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अमानगंज ले गई।
वहीं पूछताछ के दौरान बच्ची ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि वह अपनी सहेली के यहां से घर मोहन्द्रा जा रही थी। तभी इन अंकल ने मुझे गाड़ी से घर छोड़ने की बात कही। मैंने मना ​किया उसके बाद भी अंकल मुझे जबरजस्ती अपनी गाड़ी में ​बैठा लिये और ले जाने लगे। मैंने पूरे रास्ते चिल्ला चिल्लाकर लोगों से मदद मांगी पर किसी ने मेरी मदद नहीं की। इसके बाद अचानक रास्ते में एक्सीडेंट हो गया।
बच्ची इस बयान के बाद तत्काल पुलिस ने उसके परिजनों को बुलाया और बच्ची को उन्हें सौंप दिया। वहीं सड़क दुर्घटना में घायल रमेश मिश्रा की शिकायत पर आरोपी विक्रम अहिरवार निवासी गल्ला मंडी के पीछे पन्ना के खिलाफ धारा 279 337 आईपीसी 184 के तहत मामला कायम कर आगे की विवेचना के लिए सिमरिया थाना भेज दिया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story