Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मध्यप्रदेश समाचार: करणी सेना ने दी सरकार को धमकी, कहा - जल्द लागू करें सवर्ण आरक्षण नहीं तो करेंगे आंदोलन

मध्यप्रदेश में सवर्णों आरक्षण को लेकर सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है।अन्य राज्यों में लागू होने के बाद अब मध्यप्रदेश में भी इसे लागू करने की मांग उठ रही है। भाजपा सांसद भगीरथ प्रसाद के बाद करणी सेना ने आरक्षण को लेकर कमलनाथ सरकार को चेतावनी दी है। करणी सेना ने धमकी दी है कि अगर इस एमपी में लागू नहीं किया गया तो वे इसको लेकर आंदोलन करेंगे।

मध्यप्रदेश समाचार: करणी सेना ने दी सरकार को धमकी, कहा - जल्द लागू करें सवर्ण आरक्षण नहीं तो करेंगे आंदोलन
X

भोपाल। मध्यप्रदेश में सवर्ण आरक्षण को लेकर सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है।अन्य राज्यों में लागू होने के बाद अब मध्यप्रदेश में भी इसे लागू करने की मांग उठ रही है। भाजपा सांसद भगीरथ प्रसाद के बाद करणी सेना ने आरक्षण को लेकर कमलनाथ सरकार को चेतावनी दी है। करणी सेना ने धमकी दी है कि अगर इस एमपी में लागू नहीं किया गया तो वे इसको लेकर आंदोलन करेंगे। करणी सेना की मांग है कि सरकार इसे जल्द से जल्द लागू करे, क्योंकि इसको लागू नहीं करने के कारण लोगों में ऱोष व्याप्त है।

मंत्री रविन्द्र चौबे का बयान- छत्तीसगढ़ में भी लागू होगा सवर्ण आरक्षण, कब और कैसे इस पर जल्द लिया जाएगा फैसला

इससे पहले भाजपा सांसद ने कमलनाथ को पत्र लिखकर चेतावनी दी थी। उन्होंने कहा था कि राज्य सरकार प्रदेश के सामान्य वर्ग के गरीब लोगों को दस प्रतिशत आरक्षण का लाभ तत्काल प्रभाव से लागू करें अन्यथा राज्य सरकार के विरूद्ध शीघ्र ही उग्र आंदोलन किया जाएगा और राज्य सरकार को इस व्यवस्था को लागू करने के लिए बाध्य होना पड़ेगा। आपको बता दें कि मोदी सरकार ने सामान्य वर्ग के आर्थिक रूप से पिछड़े लोगों को 10 फीसदी आरक्षण देने का लाभ गुजरात और उत्तर प्रदेश जैसे राज्यों में मिलना शुरू हो गया है। लेकिन मध्य प्रदेश में अब भी सवर्णों को इसका इंतजार है। प्रदेश में इसको लेकर अभी कोई शुरुआत नहीं की गई है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story