Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बैठक में कमलनाथ की दो टूक, अब क्या कुर्सी छोड़ दूं...आप ने मुझे विधायक दल का नेता बनाया है आप ही निर्णय लें

लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद कांग्रेस विधायक दल की ​बैठक रविवार को रखी गई। बैठक में लोकसभा में हार के कारणों के साथ ही सरकार के समन्वयय और भाजपा के 'अल्पमत की सरकार' के अरोपों पर चर्चा हुई।

बैठक में कमलनाथ की दो टूक, अब क्या कुर्सी छोड़ दूं...आप ने मुझे विधायक दल का नेता बनाया है आप ही निर्णय लें
X

भोपाल। लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद कांग्रेस विधायक दल की ​बैठक रविवार को रखी गई। बैठक में लोकसभा में हार के कारणों के साथ ही सरकार के समन्वयय और भाजपा के 'अल्पमत की सरकार' के अरोपों पर चर्चा हुई।

सरकार की स्थिरता को लेकर हो रहे चिंतन में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बैठक में दो टूक कहा सरकार को लंगड़ी-लूली तो कभी अल्पमत में बताया जा रहा है। आप लोगों ने मुझे विधायक दल का नेता चुना, मुख्यमंत्री बनाया, अब आप ही निर्णय करें कि क्या मैं कुर्सी छोड़ दूं। झूठी सूचनाओं पर आधारित वीडियो, आडियो सोशल मीडिया पर चलाए जा रहे हैं। इनसे सावधान रहें और दूसरों को भी सावधान रखें।

इस दौरान मुख्यमंत्री के कभी सख्त तो कभी नरम तेवर देखकर निर्दलीय, सपा, बसपा और कांग्रेस के सभी विधायकों ने एकजुट होकर कहा हमें आप पर भरोसा है। आप चाहें तो विधानसभा में फ्लोर टेस्ट करा लें। बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, सुरेश पचौरी, प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया और छिंदवाड़ा लोकसभा से प्रदेश के इकलौते सांसद नकुल नाथ भी शामिल हुए।


और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story