Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जेल में विधायक आकाश को आया बुखार, बेल के लिए आज सेशन कोर्ट में सुनवाई

विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा बुधवार को निगम अधिकारियों द्वारा मारपीट के मामले में जेल में बंद विधायक आकाश को रात में हल्का बुखार आ गया। जिसके बाद जेल में ही प्रबंधन द्वारा उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया।

जेल में विधायक आकाश को आया बुखार, बेल के लिए आज सेशन कोर्ट में सुनवाई
X
indore mla akash vijayvargiya in jail, suffering from fever

इंदौर। विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा बुधवार को निगम अधिकारियों द्वारा मारपीट के मामले में जेल में बंद विधायक आकाश को रात में हल्का बुखार आ गया। जिसके बाद जेल में ही प्रबंधन द्वारा उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जेल में दाखिल होने से अभी तक आकाश जेल कर्मचारियों के साथ शलीनता से पेश आ रहे हैं।

बुधवार को जिला कोर्ट द्वाराय विधायक आकाश की जमानत रद्द होने के बाद आज सेजेल में विधायक आकाश को आया बुखार, बेल के लिए आज सेशन कोर्ट में सुनवाई कोर्ट में आज उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई होगी। जिला कोर्ट ने उन्हें 11 जुलाई तक के लिए यह कहकर जेल भेज दिया था कि जिनपर विधि निर्माण करने का दायित्व है वे ही इस तरह कानून का उल्लंघन करेंगे तो आमजन पर निष्चित ही विपरीत असर पड़ेगा।

विधायक आकाश को बैरक नंबर 6 में दो अन्य लोगों के साथ रखा गया है। यहां रात में उन्हें हल्का बुखार आने की षिकायत की, जिसके बाद जेल में ही उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया। जानकारी के मुताबिक अगर विधायक आकाश को जमानत मिलती है तो समर्थकों द्वारा जेल से रैली निकालकर उन्हें घर तक ले जाने की योजना है।इंदौर कोर्ट में सुनवाई से पहले आकाष के कई समर्थक जेल के बाहर डेरा डाले हुए हैं।

जिसे देखते हुए इंदौर की जिल जेल के बाहर भी सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई है। आकाश समर्थकों ने दावा किया है कि यदि 24 घंटे में आकाश विजयवर्गीय को रिहा नहीं किया जाता है तो वे जेल भरो आंदालन करेंगे। आज शम तक कार्यकर्ता विधायक के बाहर आने का इंतजार करेंगे। इसके साथ ही भाजपा भी अब इस पूरे मामले में रणनीति बनाने में जुट गई है और निगम अधिकारियों को घेरने के लिए बड़ा आंदोलन करने पर विचार कर रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story