Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गांधी जी के रास्ते पर चलने का प्रयास करूंगा, ईश्वर दोबारा बल्लेबाजी करने का अवसर न दें - आकाश

मैंने जो किया उस पर शर्मिदा नहीं हूं। लेकिन मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वे दोबारा बल्लेबाजी करने का अवसर न दे। जो भी होता है अच्छे के लिए होता है और आगे भी अच्छा होगा।

गांधी जी के रास्ते पर चलने का प्रयास करूंगा
X
Indore bjp mla akash vijayvargiya statement after bail

इंदौर। भोपाल की स्पेशल कोर्ट से शनिवार को जमानत मिलने के बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और ​इंदौर विधायक आकाश विजयवर्गीय रविवार को जेल से रिहा हो गए। इस दौरान नेताओं के साथ कई समर्थक कार्यकर्ता आकाश को लेने ​जेल पहुंचे थे। विधायक को पहले सुबह 10 बजे रिहा किया जाना था लेकिन जेल में भीड़ न बढ़े इसलिए उन्हें समय से पहले ही रिहा कर दिया गया।


जेल से रिहा के होने के बाद आकाश सबसे पहले पार्टी कार्यालय पहुंचे जहां एक के बाद एक चार हर्ष फायर कर रिहा होने पर खुशी जाहिर की। वहीं समर्थकों ने ढोल बाजे के साथ जश्न मनाया। भाजपाा कार्यालय में कुछ देर बिताने के बाद आकाश अपने घर चले गए। आकाश के घर पहुंचने पर आरती उतारकर और फूलमाला पहनाकर व मिठाई खिलाकर उनका स्वागत किया।


इस दौरान पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए आकाश ने कहा, ऐसे समय जब एक महिला को पुलिस के सामने घसीटा जा रहा हो, मैं कुछ और करने की सोच भी नहीं सकता। मैंने जो किया उस पर शर्मिदा नहीं हूं। लेकिन मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वे दोबारा बल्लेबाजी करने का अवसर न दे। जो भी होता है अच्छे के लिए होता है और आगे भी अच्छा होगा।


मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, उस दिन हमने जो एक्शन लिया था वह सोच समझकर लिया था पूरी जिम्मेदारी के साथ लिया था इसलिए इसका कोई अफसोस नहीं है। बुधवार 26 जून को हुए वाक्ये पर उन्होंने कहा, उस दिन महिला को पुरुष अधिकारी द्वारा घसीटा जा रहा था।


जो हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा, ईश्वर दोबारा बल्लेबाजी करने का अवसर न दें। गांधी जी के दिखाए रास्ते अपनाने का प्रयास करूंगा। साथ ही युवाओं से भी निवेदन करता हूं कि वह अहिंसात्मक तरीके से गांधी जी के रास्ते को अपनाएं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story