Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

SBI ATM में पासवर्ड डालकर निकाले 21 लाख, SIS कंपनी के कर्मचारियों से आज पुलिस करेगी पूछताछ Watch Video

परदेशीपुरा थाना क्षेत्र के ITI चौराहे स्थित SBI ATM में पासवर्ड खोलकर 21 लाख 36 हजार रुपये चोरी का बड़ा मामला सामने आया है। घटना की जानकारी शनिवार को उस समय हुई जब एटीएम खोला गया तो उसे खाली पाया। जिसकी सूचना तुरंत पुलिस का दी गई।

SBI ATM में पासवर्ड डालकर निकाले 21 लाख, SIS कंपनी के कर्मचारियों से आज पुलिस करेगी पूछताछ Watch Video
X

इंदौर। परदेशीपुरा थाना क्षेत्र के ITI चौराहे स्थित SBI ATM में पासवर्ड खोलकर 21 लाख 36 हजार रुपये चोरी का बड़ा मामला सामने आया है। घटना की जानकारी शनिवार को उस समय हुई जब एटीएम खोला गया तो उसे खाली पाया। जिसकी सूचना तुरंत पुलिस का दी गई।

आशंका जताई जा रही है कि वारदात को अंजाम देने वाला पैसे जमा करने वाली एआईएस कंपनी का ही कोई जानकार है। क्योंकि एटीएम को तोड़ा नहीं गया बल्कि बकायदा उसका पासवर्ड डालकर चाबी से खोलकर पैसा निकाला गया है। जिस एटीएम से चोरी हुई उसका सीसीटीवी फरवरी से खराब है वहीं चेंबर का केमरा भी खराब बताया जा रहा है। जो कि बैंक कर्मियों द्वारा एक बड़ी चूक सामने आई है फिलहाल पूरे मामले में पुलिस नगदी लाने से लेकर एटीएम में डालने तक के अधिकारियों और कर्मचारियों से पूछताछ कर रही और जल्द ही पूरी चोरी के मामले में खुलासे की बात कही जा रही है।


मिली जानकारी के अनुसार परेदशीपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एटीएम से 21 लाख 36 हजार रुपये चोरी की वारदात को शातिर अंदाज में अंजाम दिया। बताया जा रहा है एटीएम में पैसा जमा करने वाली प्रायवेट कंपनी एसआईएस ने 4 जून को एटीएम में पैसा जमा किए थे।

इसके बाद 8 जून को कंपनी को एरर रिपोर्ट आई। इसके बाद एटीएम को दो बार खोलने की कोशिश की गई लेकिन मशनी में खराबी आने के कारण उसे खोला नहीं जा सका। इसके शनिवार को जब एटीएम खोला तो उसे खाली पाकर सब चौक गए।

जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। एसपी प्रशांत चौबे ने बताया एटीएम को पासवर्ड डालकर बकायदा चाबी से खोला गया है इसलिए चोरी करने वाला कोई बाहर का नहीं बल्कि कंपनी का कोई कर्मचारी ही हो सकता है इसलिए सभी कर्मचारियों से पूछताछ की जाएगी।

पुलिस आज बैंक से जानकारी लेगी कि 4 तारीख से अब तक पब्लिक ने कितना निकाला है। यह भी हो सकता है कि 4 जून को पैसा ही न डाला गया हो। इन बातों को लेकर आज पुलिस एसआईएस कंपनी और बैंक से बात करेगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story