Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रोड ठेकेदार के चार ठिकानों पर आयकर का छापा, 1 करोड़ से ज्यादा नगद समेत लाखों की ज्वेलरी बरामद

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आयकर विभाग ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए एक सड़क कॉन्ट्रेक्टर ​नियल जैन के कई ठिकानों पर छापेमार कार्रवाई की है।

रोड ठेकेदार के चार ठिकानों पर आयकर का छापा, 1 करोड़ से ज्यादा नगद समेत लाखों की ज्वेलरी बरामद
X

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आयकर विभाग ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए एक सड़क कॉन्ट्रेक्टर ​नियल जैन के कई ठिकानों पर छापेमार कार्रवाई की है। अरेरा कालोनी स्थित कॉन्ट्रेक्टर के घर से 1 करोड़ 70 हजार रुपए नगर बरामद हुए हैं इसमें 70 लाख की ज्वेलरी भी बरामद की। इतनी बड़ी रकम देख आईटी टीम भी हैरत में पड़ गई।

आयकर विभाग के 10 अधिकारियों की टीम ने भोपाल की अरेरा कॉलोनी में सड़क के बड़े कॉन्‍ट्रैक्‍टर निलय जैन के 4 ठिकानों पर छापा मारा। इतनी बड़ी रकम को गिनने में परेशानी आने के कारण आईटी अधिकारियों को मशीन की मदद लेनी पड़ी।
सुबह 6 बजे से ही आयकर विभाग ने कार्रवाई करते हुए एक साथ कॉन्ट्रेक्टर के तीन ठिकानों पर छापा मार कर कार्रवाई शुरू दी थी। जिसमें एक घंटे में ही टीम को अलग अलग जगहों पर छुपाए हुए 1 करोड़ नगद मिल गए।
टीम ने जैन के टीटी नगर स्थित बैंक ऑफ इंडिया का लॉकर खोला तो देख कर दंग रह गई। नोटों से ठसाठस भरे लॉकर से 70 लाख रुपए बरामद हुए। नोट गिनने में लग रहे समय के बाद विभाग ने बाकी चार लॉकर खोलने का काम बुधवार के लिए टाल दिया। जैन रोड बनाने के साथ-साथ स्टोन क्रेशिंग की मशीन चलाते हैं। इनका शहर के नामचीन बिल्डर अजय शर्मा के साथ जमीन का संयुक्त कारोबार है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story