Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मध्यप्रदेश में देर रात IAS अफसरों के थोक तबादले, देखिए सूची Watch Video

लोकसभा चुनाव में लगी आचार संहिता खत्म होने के साथ ही एक बार फिर मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार अपने पुराने रवैए में लौट आई है। एक ही दिन में सोमवार देर रात आईएएस अफसरों के थोक तबादले कर दिए।

मध्यप्रदेश में देर रात IAS अफसरों के थोक तबादले, देखिए सूची Watch Video
X

भोपाल। लोकसभा चुनाव में लगी आचार संहिता खत्म होने के साथ ही एक बार फिर मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार अपने पुराने रवैए में लौट आई है। एक ही दिन में सोमवार देर रात आईएएस अफसरों के थोक तबादले कर दिए। प्रमुख सचिव स्तर के 6 अफसरों को इधर से उधर कर दिया गया है। 6 ज़िलों के कलेक्टर और 3 संभागों के कमिश्नर बदल दिए गए हैं।




ग्वालियर क​मिश्नर महेश चंद चौधरी को लूप लाइन में गये और कमिश्नर चंबल संभाग मुरैना डॉ.एम के अग्रवाल सहकारिता आयुक्त बनाए गए। वहीं श्रीनिवास शर्मा को छिंदवाड़ा डीएम और ललित दाहिमा को पुन: डीएम शहडोल भेज दिया गया है। शोभित जैन शहडोल कमिश्नर हटाए गये उनकी जगह आरबी प्रजापति कमिश्नर शहडोल बनाये गये हैं।


लोकसभा चुनाव के दौरान छिंदवाड़ा कलेक्टर श्रीनिवास शर्मा के खिलाफ चुनाव आयोग के आदेश पर हटा दिया गया था। शर्मा के खिलाफ बीजेपी ने शिकायत की थी कि उन्होंने सीएम कमलनाथ के हेलिकॉप्टर को शाम 6 बजे के बाद उड़ान भरने की इजाज़त दी थी।




इसी तरह शहडोल कलेक्टर ललित दाहिमा पर आरोप लगा था कि आचार संहिता लागू होने के बाद भी उन्होंने मंत्री ओमकार सिंह मरकाम के साथ कलेक्ट्रेट में बैठक की थी। चुनाव होते ही दोनों अफसर अपने पुराने ज़िले में लौट आए हैं।


और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story